Wednesday, October 5, 2022

जशपुर में हाथी ने महिला को पटक कर मार डाला: घर के बाहर सो रही थी, मकान भी किया क्षतिग्रस्त; झारखंड से आने की आशंका

More articles


जशपुर35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

महिला को मारने के साथ ही हाथी ने घर भी क्षतिग्रस्त कर दिया है।

छत्तीसगढ़ के जशपुर में गुरुवार देर रात हाथियों ने एक महिला को पटक कर मार डाला। महिला अपने घर के बाहर बरामदे में सो रही थी। इसी दौरान हाथियों ने उस पर हमला कर दिया। हाथियों ने महिला का मकान भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। सूचना मिलने पर शुक्रवार सुबह वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। तात्कालिक सहायता के रूप में परिजनों को 25 हजार रुपए दिए गए हैं। मामला दुलदुला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सपघरा के नोनपानी निवासी 54 साल की महिला अपने घर के बाहर बरामदे में सो रही थी। उसके बेटा और बहू अंदर थे। बताया जा रहा है कि रात करीब ढाई बजे परिजनों ने चीख-पुकार सुनी तो दौड़कर बाहर निकले। देखा कि महिला को दंतैल हाथी ने सूंड़ से उठाकर पटक दिया। कई बार पटकने के चलते महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हाथी ने घर पर धावा बोल दिया।

हाथी ने महिला को पटक कर मार दिया।

हाथी ने महिला को पटक कर मार दिया।

इससे परिजन भी अपनी जान बचाकर भागे। हाथी के हमले से मकान क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना मिलने पर वन विभाग के अधिकारी मृतिका मौके पर पहुंचे। यह गांव झारखंड की सीमा पर बसा हुआ है। बताया जा रहा है कि टीम पहुंचने से पहले हाथी भाग चुका था। संभावना जताई जा रही है कि झारखंड की ओर से हाथी आए थे। ऐसे में बार्डर इलाके पर अलर्ट किया जा रहा है। साथ ही झारखंड के वन अमले से भी समन्वय बनाने की बात कही जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest