Monday, October 3, 2022

जब जया बच्चन ने की थी भरी महफिल में करण जौहर की आलोचना, फिल्ममेकर ने किया खुलासा

More articles


Karan Johar Worst Criticism On His Hosting Skills: मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 7) के नए सीजन को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. शो में वह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ गॉसिप करते हुए नजर आएंगे. हालांकि, उनकी निजी जिंदगी भी काफी गॉसिप से भरी हुई है. ऐसा ही एक दिलचस्प किस्सा जया बच्चन से जुड़ा हाल ही में उन्होंने शेयर किया है.

यह तो सभी जानते होंगे कि करण जौहर ने कई शोज और इवेंट्स होस्ट किए हैं. यूं तो उनकी होस्टिंग स्टाइल सभी को काफी पसंद आती है, लेकिन इसे लेकर एक बार का उनका अनुभव बुरा भी रह चुका है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने इस वाक्ये को बताते हुए दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) का जिक्र किया और बताया कि कैसे एक बार भरी महफिल में जया बच्चने ने उनकी होस्टिंग स्किल्स को लेकर उन्हें डांटा था. करण ने कहा, ‘जब मैं मंच पर होता हूं तो मैं बहुत जोर से बोलता हूं, भले ही वहां पर माइक हो. यह जया (जया बच्चन) आंटी ने एक बार मुझसे कहा था. उन्होंने कहा था, ‘करण तुम माइक पर हो, चिल्ला क्यों रहे हो?’ मैंने कहा कि मैं ऊर्जावान होने की कोशिश कर रहा हूं. तो जया बच्चन ने कहा कि ‘आपके पास एक माइक है और इसी के लिए है. जब आप बोल रहे हों तो आपको चीखने की जरूरत नहीं है’.

शो कॉफी विद करण की ट्रोलिंग पर बोले फिल्ममेकर
अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए करण जौहर ने कहा,’अगर यह ट्रोलिंग सच होती तो मुझे भी कॉफी विद करण करने में दिलचस्पी क्यों होगी? मुझे पता था कि यह सब सिर्फ इंटरनेट तक सीमित है, इसका बिजनेस से कोई लेना देना नहीं है. बताते चलें कि, जहां करण अपने शो कॉफी विद करण 7 को लेकर छाए हुए हैं. शो से जुड़े कई प्रोमो वीडियोज सामने आ रहे हैं. वहीं उनकी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को लेकर भी बज बना हुआ है. यह फिल्म अगले साल यानी 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- Prabhas Investment Plans: अपने पैसों को बड़े पैमाने पर लगाएंगे बाहुबली एक्टर, जानिए क्या है प्रभास के इन्वेस्टमेंट प्लान्स

Vijayendra Prasad: RRR से लेकर ‘बजरंगी भाईजान’ तक… इन फिल्मों की कहानियां लिख चुके हैं विजेंद्र प्रसाद, राज्यसभा के लिए हुए नामित

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest