Sunday, October 2, 2022

जब ऋषि कपूर को छोड़ने का मन बना चुकी थीं नीतू, कहा था-अब बस बहुत हुआ!

More articles


Neetu Kapoor Rishi Kapoor Love Story: ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की जोड़ी इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक थी. हालांकि, अब ऋषि कपूर हमारे बीच नहीं हैं, 30 अप्रैल 2020 को कैंसर से लड़ते हुए एक्टर यह दुनिया हमेशा-हमेशा के लिए छोड़ गए थे. बहरहाल, आज हम आपको ऋषि कपूर और नीतू कपूर से जुड़े एक यादगार किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं. असल में यह बात तब की है जब ऋषि जी और नीतू कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ (Comedy Nights With Kapil) में बतौर गेस्ट पहुंचे हुए थे. इस दौरान नीतू कपूर ने ऋषि जी से जुड़ा एक मजेदार खुलासा किया था.  शो के दौरान कपिल शर्मा ने नीतू जी से ये भी पूछा कि, ‘क्या आपके मन में कभी ख़याल आया कि अब ऋषि जी को छोड़ दें ?’ 
 
इस सवाल के जवाब में नीतू ने कहा कि इन 37 सालों में उन्हें हर रोज़ ये ख्याल आया कि बस अब उन्हें छोड़ दूंगी लेकिन फिर उनकी अच्छाईयां देखकर रुक जाती थी. इस दौरान, कई ऐसे वाकये भी आए जब नीतू और ऋषि जी की केमिस्ट्री देखकर दर्शक भी हंस-हंसकर लोटपोट हो गए थे.

असल में शो के दौरान नीतू ने जब कहा कि फिल्म ‘कभी-कभी’ की शूटिंग के दौरान ऋषि कपूर ने उन्हें एक टेलीग्राम भेजा था जिसमें इन्होंने अपनी फीलिंग्स बताई थीं. तब ऋषि कपूर ने तपाक से कहा कि, ‘ना जाने वो कौन सी घड़ी थी’. यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी दर्शक हंसने लगे थे. 


 
बहरहाल, अब आते हैं उस खुलासे पर, तो नीतू जी ने शो के दौरान बताया था कि ऋषि कपूर अक्सर शाम को ड्रिंक करके अपने दिनभर की एक्टिविटी के बारे में उन्हें बताया करते थे. नीतू कहती हैं कि ऋषि जी बताते थे कि उन्होंने किस एक्ट्रेस के साथ काम किया लेकिन सुबह तक वो ये भूल जाते थे कि उन्होंने क्या बताया है. ये बात सुनकर ऋषि जी थोड़ा सा गुस्सा हुए और कहा कि यह सब बातें झूठी हैं.

Nora Fatehi: जब कास्टिंग डायरेक्टर ने नोरा फतेही को अपने घर बुलाकर कही थी ऐसी बात कि छलक गए थे एक्ट्रेस के आंसू!

Revathi Birthday: तलाक के बाद मां बनी थी ये साउथ एक्ट्रेस, सलमान खान की हीरोइन बनने के लिए छुपाई थी एक बड़ी बात!



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest