NEWS UPDATE

Get the best offers and updates relating to Liberty Case News.

― Advertisement ―

HomeChhattisgarh Newsछत्तीसगढ़ और झारखंड पुलिस की संयुक्त टीम को मिली बड़ी सफलता, 12...

छत्तीसगढ़ और झारखंड पुलिस की संयुक्त टीम को मिली बड़ी सफलता, 12 टिफिन आईडी बम बरामद

[ad_1]

रिपोर्ट- सूरज गुप्ता

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के चुनचुना पुनदाग से सटे थलिया गांव में छत्तीसगढ़ और झारखंड पुलिस की संयुक्त टीम को बड़ी सफलता मिली. 24 नवंबर को संयुक्त पुलिस टीम को सर्च ऑपरेशन के दौरान नक्सलियों के द्वारा छुपाए गए 7 किलो के 6 टिफिन बम, 10 किलो के 1 टिफिन बम और 2 किलो के 5 टिफिन बम बरामद किए गए. कुल 12 आईडी टिफिन बम बरामद होते ही क्षेत्र में सर्च अभियान बढ़ा दिया गया. बरामद बमों को कोबरा टीम के द्वारा मौके पर ही डिफ्यूज कर दिया गया.

नक्सलियों का गढ़ माने जाने वाले बूढ़ा पहाड़ पर नक्सलमुक्त अभियान सफल होता नजर आ रहा है. छत्तीसगढ़- झारखंड की सीमा से सटे सामरी थाना अंतर्गत पुनदाग, तिलियाहीटांड, भट्ठीमहुआ, गोडाटांड, थलिया, बुधापहाड़ झंडीमुंडी पहाड़ गांव के आसपास पुलिस का लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है. यहां से पूर्व में भी पुलिस को नक्सलियों के द्वारा छुपाए गए आईडी टिफिन बम, कुकर बम बरामद किए गये हैं.

सरगुजा आईजी रामगोपाल गर्ग ने जानकारी देते हुए कहा कि झारखंड, छत्तीसगढ़,कोबरा सीआरपीएफ पुलिस टीम के द्वारा संयुक्त ऑपरेशन चलाया जा रहा है. जिसमें पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है. संयुक्त पुलिस की कार्रवाई से नक्सलियों के बड़ी योजना नाकाम हुई है. बूढ़ा पहाड़ के समीप पुलिस की संयुक्त टीम के द्वारा अस्थाई कैंप स्थापित कर क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया जा रहा है. अस्थाई कैंप बनने से पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है.

Tags: Balrampur news, Chhattisgarh news

[ad_2]

Source link