Wednesday, October 5, 2022

छत्तीसगढ़ ओ स्कूल 10वीं और 12वीं के लिए पंजीकरण शुरू हो गया है

More articles


छत्तीसगढ़ राज्य मुक्त विद्यालय सीजीएसओएस कक्षा 10 वीं और 12 वीं पंजीकरण 2022 शुरू: छत्तीसगढ़ राज्य मुक्त विद्यालय (सीजीएसओएस प्रवेश 2022) कक्षा दसवीं और बारहवीं में पंजीकरण (छत्तीसगढ़ राज्य मुक्त विद्यालय पंजीकरण 2022) शुरू हो गए हैं। वे कैंडिडेटth जो जो सीजीएसओएस सीजीएसओएस से क क क क क क क औ औ औ औ औ औ औ औ की की की की की की की की की की की की की औ स्टेट स्टेट ओ स्कूल की ऑफी वेबसाइट का पता है – sos.cg.nic.in ️ओएस️ओएस️️️️️️️️️️️️️️️️️️ ये भी आवेदन करने के लिए वेबसाइट पर जांचे गए हैं और जांचे गए हैं।

इस तारीख तक

अप्रैल में आने वाले अपडेट के लिए दिनांक 16 जुलाई से 31 दिसंबर तक वे अपना एप्लिकेशन फॉर्म समय और शीर्षक (सीजीएसओएस एप्लीकेशन फॉर्म और फीस 2022) अपलोड करें। आ। वास्तव में ऐसा क्या है?

क्

आवेदन पत्र और आवेदन पत्र 16 जनवरी से 30 जून तक के लिए उपयुक्त होंगे। 1 जुलाई से अंतिम तिथि 15 नवंबर, 2018 के बाद किसी भी ग्राहक का पंजीकरण होगा।

जो परीक्षार्थी हैं परीक्षा –

कभी भी विद्यार्थी परीक्षा पास नहीं करेंगे। विवरण जानकारी भी वेबसाइट से जा सकते हैं। इंटरनेट पर वायरल होने वाले लोग पंजीकरण करा सकते हैं। असॉल्ट केसेस में पंजीकरण 30 नवंबर को समाप्त हो गया और लेट फीस के साथ 01 से 15 जुलाई 2022 के बीच मेेंज़ किया गया।

यह भी आगे:
UP Sarkari Naukri: यू पी लोक आयोग ने विवरण पर जानकारी, त्रुटि विवरण विवरण

उत्तर प्रदेश शिक्षक भारती 2022: उत्तर प्रदेश में पीजीटी पर आउटिंग बंपर भर्तियां, इस वेबसाइट से यह स्थापित करें।

शिक्षा ऋण जानकारी:
शिक्षा ऋण ईएमआई की गणना करें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest