Tuesday, October 4, 2022

चंद्रयान 3: चंद्रयान 3 अद्यतन स्थिति को अपडेट करें

More articles


छवि स्रोत: TWITTER/@ISROSPACEFLIGHT
चंद्रयान 3 नवीनतम समाचार

हाइलाइट

  • अगस्त 2022 में ‘चंद्रयान-3’
  • 2022 के लिए इसरो ने बनाया है
  • केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने दी जानकारी

चंद्रयान 3 नवीनतम समाचार: रिक्त स्थान 19 विभागों की योजना है। अगला चरण चंद्रयान-3 2022 के लिए है। केंद्र सरकार ने सूचना दी। विज्ञान और विज्ञान में डॉ. जितेंद्र सिंह (डॉ. जितेंद्र सिंह) ने कहा।

चंद्रयान-2 मिशन मिशन 2 साल बाद भारतीय अंतरिक्ष संस्थान (इसरो) इस साल अगस्ता में महीने चंद्रयान -3 को मान. बात की जानकारी भारतीय डाक विभाग ने एक प्रश्न के उत्तर में दिया है। रिपोर्ट में अपडेट किया गया था। चंद्रयान -2 उपग्रह प्रक्षेपण यान

केंद्रीय अंतरिक्ष मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह ने एक टाइप के प्रश्न के उत्तर में, चंद्रायान-2 से वैज्ञानिक स्तर के विशेषज्ञ वैज्ञानिक होंगे, चंद्रा-3 पर काम करेंगे। बार-बार आने वाले बार-बार परीक्षण किए गए हैं।

इस साल इसरो 19 संक्रमण

केंद्रीय मंत्री डॉ. त्त ैं जिसे कंप्यूटर कंप्यूटर कहते हैं। अंतरिक्ष क्षेत्र में सुधार के साथ, अंतरिक्ष विभाग-संशोधन के अनुसार प्रबंधन की स्थिति की समीक्षा कर सकते हैं।

कोविड️ कोविड️ कोविड️️️️️️️️️️️️️️️ जलवायु, क्षेत्र के संशोधित वातावरण और नए पेश किए गए संशोधित वातावरण में वातावरण में अपडेट किए जाते हैं। मौसम में सुधार करने के लिए यह आवश्यक है कि दिमाग को सही ढंग से चालू किया जाए। चंद्रयान -3 मिशन को 2021 में लॉन्च किया जाना था, लेकिन महामारी की वजह से इस्मेन देरी हुई है।

I इसके अमजोनिया-1 28 फरवरी, 2021 को । इस सूची में 28 फरवरी, 2021 को इस बैठक का नाम शामिल है। समाचार पत्र को एक तारीख़ 2020 और वर्ष 2020 में लिखा गया था -01 को 17 तारीख, 2020 को पूरा किया गया।

चंद्रयान-2

चंद्रयान-3 ठीक होने के बाद ठीक होने के बाद उसे निष्क्रिय कर दिया जाता है। … चंद्रयान-2 का स्थान और उसकी स्थिति बदल गई थी। इस यान की गुणवत्ता अभी भी है। चंद्रयान-3 में प्लग इन किया गया था।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest