Wednesday, October 5, 2022

चंदन रॉय सान्याल: भोपा स्वामी बदलते ही आश्रम 4 पूरी तरह से अप्रत्याशित मोड़ लेगा | विशिष्ट

More articles


चंदन रॉय सान्याल की हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई ‘आश्रम 3’ को दर्शकों से काफी प्रशंसा मिल रही है। वह बाबा निराला (बॉबी देओल) के दाहिने हाथ वाले भोपा की भूमिका निभाते हैं, जो आश्रम और उससे जुड़ी अवैध गतिविधियों की देखभाल करता है।

चंदन तीसरे सीज़न की सफलता के बारे में बात करते हुए शुरू करते हैं और भोपा को लोगों द्वारा अच्छी तरह से सराहा गया है, भले ही यह एक नकारात्मक चरित्र है। “ठीक है, शो बहुत अच्छा कर रहा है! जाहिर है, मुझे बताया गया है कि यह सीजन 1 और 2 से भी बेहतर कर रहा है। मेरे दोस्त मुझे ये सभी मीम्स भेज रहे हैं जो लोग भोपा पर बना रहे हैं और उन्होंने वास्तव में देश के आम आदमी के साथ तालमेल बिठा लिया है। मैं सड़क पर जितने लोगों से मिलता हूं, उनमें से अधिकांश इसे देख रहे हैं। और हाँ बहुत सारे लोग भोपा से डरते भी हैं। वह एक खतरनाक आदमी है। और मैं बिल्कुल भी उनके जैसा नहीं हूं (हंसते हुए),” वे कहते हैं।

आगामी सीज़न (सीज़न 4) के बारे में बात करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि यह एक आश्चर्यजनक सवारी होने वाली है, “यदि आपने आश्रम 4 की पहली झलक देखी है, तो आप जानते हैं कि कुछ छवियां हैं जो हमें दिखाती हैं कि बहुत कुछ उजागर करना है किया जा। कुछ खाना बनाना है जो बहुत अप्रत्याशित है क्योंकि भोपा और बाबा, यह घर्षण बढ़ रहा है और पम्मी है जो पिघलने वाले बर्तन में कूद जाती है और इन लोगों को दूर करने की कोशिश कर रही है। तो यह सीजन 4 में एक ‘तीखी खिचड़ी’ होगी। और यह पूरी तरह से अप्रत्याशित होगा क्योंकि आप उम्मीद करते हैं कि भोपा एक निश्चित तरीके से होगा, जो सीजन 4 में बदल जाएगा। और मुझे नहीं लगता कि यह बहुत अधिक हुआ है। कई बार एक शो 1 से 2 से 3 तक चला गया है, 4 पर जा रहा है और लोग पहले से ही 4 का इंतजार कर रहे हैं जो एक साल दूर है और हम इसे इस साल के अंत में शूट करेंगे क्योंकि हम हमेशा सर्दियों में शूटिंग करते हैं और मैं आपको बता सकता हूं, मैं हूं झूठ नहीं बोलना, यह एक पायदान ऊपर जाएगा। वहां जो होगा वह किसी के लिए भी अविश्वसनीय होगा।”

यह पूछने पर कि हम अगले सीज़न के कब आने की उम्मीद कर सकते हैं, वे कहते हैं, “अगले साल लगभग उसी समय, अप्रैल-मई के आसपास। क्योंकि शो बनाने में बहुत समय लगता है। अगर आप किसी फिल्म की स्क्रिप्ट देखें तो वह 80-90 पेज की होती है लेकिन एक शो की स्क्रिप्ट लगभग 400-500 पेज की होती है और उन्हें 100-150 दिनों में शूट किया जाता है और फिर एडिट किया जाता है इसलिए इसे बनाने में लगभग 8 महीने लगते हैं। “

आश्रम एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में उपलब्ध है, और चंदन को लगता है कि यह एक कारण हो सकता है कि इस शो की व्यापक पहुंच है। “मुझे लगता है ऐसा है। लोग इसे फ्री में देख रहे हैं और हर कोई इसे देख सकता है। अन्य प्लेटफार्मों की तरह, कुछ राशि की सदस्यता है जिसका आपको भुगतान करना होगा और वे अभी भी गांवों और छोटे शहरों में बहुत से सामान्य भारतीय लोगों के लिए महंगे हो सकते हैं। जैसे कोई स्कूल जा रहा है, या कोई बूढ़ा व्यक्ति जो परिवार या गृहिणियों पर निर्भर है, जिनके पास आय का कोई स्रोत नहीं है। तो हर किसी के पास उस सामग्री तक पहुंच है। आपको खरीदने के लिए सब्सक्रिप्शन का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है और शायद इसने एमएक्स द्वारा आश्रम के लिए पूरी व्यूअरशिप खोल दी है।”

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest