Tuesday, October 4, 2022

गोंडा के सरकारी स्कूल को प्रिंसिपल ने बनाया मयखाना, Video Viral होने के बाद हुआ ये एक्शन

More articles


UP News: गोंडा (Gonda) में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें एक विद्यालय के प्रिंसिपल स्कूल के अंदर बीयर पार्टी (Bear Party) कर रहे हैं. जिस शिक्षा के मंदिर में गुरु जी को बच्चों के पढ़ाई और अच्छे ज्ञान देने की जिम्मेदारी दी गई है, वहीं उस स्कूल परिसर को मयखाना बना दिए हैं.

कहां का है वीडियो?
यह वायरल वीडियो गोंडा के विकासखंड मुजेहना के प्राथमिक विद्यालय सोहास करमोहनी का है. जहां पर तैनात प्रिंसिपल नागेंद्र प्रताप सिंह शराब पी रहे हैं. अब देखने वाली बात होती है कि बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारी इन रंगीले प्रिंसिपल पर क्या कार्रवाई करते हैं.

UP Politics: राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस, जयंत चौधरी को बुलाया, राजभर को नहीं दिया न्योता

क्या बोले अधिकारी?
वहीं जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि प्राथमिक विद्यालय सुहास करमौनी इटियाथोक में एक प्रिंसिपल हैं, जिसका नाम नागेंद्र प्रताप सिंह है. जिनका विद्यालय टाइम के समय विद्यालय के अंदर साथियों के साथ शराब पीते वीडियो वायरल हुआ था. मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए प्रिंसिपल को निलंबित करते हुए 2 सदस्य कमेटी को पूरे मामले की जांच सौंपी गई है. जांच रिपोर्ट मिलने के बाद अन्य वैधानिक कार्रवाई भी की जाएगी.

बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थनगर में भी एक ऐसा मामला सामने आया था. जहां ग्रामीणों ने यह आरोप लगाते हुए प्राइमरी स्कूल किया था कि यहां बच्चों को मेन्यू के अनुसार मिड-डे मील नहीं दिया जाता है. उन्होंने शिक्षा व्यवस्था में सुधार न होने और शिक्षकों के शराब पीकर स्कूल आने के भी आरोप लगाए थे.

ये भी पढ़ें-

Shri Krishna Janmabhoomi: याचिका सुनवाई योग्य है या नहीं? 11 जुलाई को कोर्ट में होगी जिरह



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest