Monday, October 3, 2022

गुरु पूर्णिमा पर बिलासपुर पहुंचे CM: भूपेश बघेल ने PM मोदी पर कसा तंज, बोले- हिंदुस्तान से पूरा देश आलोकित, विश्व गुरु होने का पाल लिया है शौक

More articles


  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bilaspur
  • Bhupesh Baghel Took A Jibe At PM Modi, Said – The Whole Country Has Been Illuminated By India, Has Taken Up The Hobby Of Being A World Guru

बिलासपुर5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

CM ने कहा देश में नफरत और हिंसा का नहीं है कोई स्थान।

बिलासपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हिंदुस्ताान के ज्ञान का इतिहास पुराना है, जिससे पूरा देश आलोकित हो रहा है। लेकिन, इसके बाद भी कुछ लोग जो विश्व गुरु बनने का शौक पाले हुए हैं वह गलत है।

बिलासपुर में गुरु पूर्णिमा पर्व पर महाराणा प्रताप चौक स्थित अनुरागी धाम निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश और देश की सुख समृद्धि की कामना की और प्रदेशवासियों को गुरु पूर्णिमा पर्व की शुभकामनाएं दी। उन्होंने भारत को विश्व गुरु बनाने के सवाल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि हिंदुस्तान के ज्ञान से पूरी दिनया आलोकित हो रहा है। आध्यात्मिक क्षेत्र में भारत का कोई सानी नहीं है। यहां ऋषि मुनियों ने जो तपस्या की हैं और ज्ञान अर्जित कर समाज को दिया है। उसे हिंदुस्तान के साथ ही पूरी दुनिया जानती है। इसका दुनिया में कोई मुकाबला नहीं है।

शहर में कांग्रेसियों से मिले बिना ही लौट गए मुख्यमंत्री बघेल।

शहर में कांग्रेसियों से मिले बिना ही लौट गए मुख्यमंत्री बघेल।

CM बोले- विश्व गुरु बनने का शौक पालना गलत है
उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग विश्व गुरु बनने का शौक पाले हुए हैं, जो गलत है। यहां देश में ज्ञान है प्रेम है, भाईचारा है, सहिष्णुता है और नफरत और हिंसा का कोई स्थान नहीं है। हिंदुस्तान की जमीन से कई धर्म निकले हैं जो आज पूरी दुनिया में फैला हुआ है।

दोपहर में अचानक पहुंचे CM, प्रशासनिक अमला हुआ सक्रिय
बुधवार को मुख्यमंत्री के शहर प्रवास की अधिकारिक सूचना नहीं दी थी। दोपहर में अचानक CM हाउस से जिला प्रशासन के अधिकारियो को उनके आने की सूचना मिली, तब कलेक्टर के साथ SP सहित प्रशासनिक अमला सक्रिय हुआ। आनन-फानन में अधिकारी महाराणा प्रताप चौक पहुंच गए और यातायात व्यवस्था बनाने में जुटे रहे।

CM बघेल ने अनुरागी धाम में की विशेष पूजा अर्चना।

CM बघेल ने अनुरागी धाम में की विशेष पूजा अर्चना।

ट्रैफिक अमला हुआ सक्रिय, आसपास के घरों के सामने से उठा ले गए बाइक
मुख्यमंत्री के आने की सूचना मिलते ही दोपहर में यातायात पुलिस का अमला अनुरागी धाम, भारतीय नगर अयप्पा मंदिर के आसपास सक्रिय हो गए। उनके आने से पहले ही पुलिसकर्मियों ने आसपास के घरों के सामने खड़ी बाइक को उठाकर ले गए। इसके चलते आसपास के लोग परेशान होते रहे। वहीं महाराणा प्रताप चौक से लेकर भारतीय नगर तक करीब एक घंटे तक आवागमन को रोक दिया गया। इसके चलते स्कूली बच्चे भी परेशान होते रहे। बाद में यातायात पुलिस ने रूट डायवर्ट किया, तब लोगों ने राहत ली।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest