Monday, October 3, 2022

‘गुप्‍त’ के 25 साल पूरे होने पर मना जश्‍न, जानें क्यों नजर नहीं आईं मनीषा कोइराला

More articles


Manisha Koirala Not Attend Event: विजुअल्‍स हमेशा ताकतवर होते हैं. किसी के दिलों-दिमाग पर गहरा व लंबे समय तक अपनी अमिट छाप छोड़ते हैं. फिल्‍में भी इसी का स्‍वरूप हैं. असल मायने में उन्‍हीं फिल्‍मों को सफल माना जाता है, जिनकी कहानी और किरदार हमेशा दर्शकों के जेहन में जिंदा रहते हैं. ‘गुप्‍त’ (Gupt) भी एक ऐसी ही फिल्‍म है, जिसकी रिलीज को 25 साल पूरे हो गए. हाल ही में काजोल (Kajol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) इसका जश्‍न मनाते नजर आए. मगर उन्‍हें साथ देखकर खुश होने से ज्‍यादा फैंस उन पर भड़क गए. 

अब फैंस भला कैसे मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) को भुला सकते हैं, जिन्‍होंने फिल्‍म में काजोल और बॉबी देओल जितना ही महत्‍वपूर्ण किरदार निभाया था. इस रियूनियन के मौके पर मनीषा की गैरमौजूदगी लोगों को नागवार गुजरी. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर इसको लेकर अपनी भड़ास निकाली.

मनीषा की गैरमौजूदगी का मिला ये जवाब

हर कोई पूछ रहा था मनीषा कोइराला कहां हैं. ऐसे में यह भी सवाल पैदा हो रहा था कि कहीं फिल्‍ममेकर राजीव राय (Rajiv Rai) ने इवेंट में मनीषा को इनवाइट नहीं किया क्‍या? खैर, अब इस तरह के सवालों का जवाब मिल गया है.

ई-टाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक, मनीषा मुंबई से कहीं बहुत दूर शूटिंग में बिजी थीं. एक सूत्र ने बताया कि सच तो ये है कि यह  इवेंट दो जुलाई को ही आयोजित किया जाना था, मगर उस दिन काजोल बिजी थीं और उन्‍होंने राय को कह दिया कि वह नहीं आ सकती हैं. इसके बाद राय ने इसे नौ जुलाई को शिफ्ट कर दिया, जबकि मनीषा पहले ही उन्‍हें बता चुकी थीं कि वह इस डेट को नहीं आ पाएंगी. अब ऐसे में राय ने एक ऐसी डेट क्‍यों नहीं चुनी, जिसमें दोनों ही एक्‍ट्रेसेज शामिल हो पातीं…अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है. सूत्र ने कहा कि यह बहुत हैरान करने वाली बात है कि राय ने बिना मनीषा के इवेंट आयोजित कर ली. 

मनीषा होतीं तो और भी खुशगवार होता माहौल 

अब तो मनीषा की गैर मौजूदगी को लेकर यह कारण जान फैंस और भी भड़क सकते हैं. खैर, बात काजोल (Kajol) और बॉबी (Bobby Deol) के रियूनियन की करें तो दोनों ने इवेंट में खूब मस्‍ती की और फैंस भी उन्‍हें साथ देखकर काफी खुश नजर आए. सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. फैंस फिल्‍म से जुड़ी यादों में खोए नजर आए और ‘गुप्‍त’ (Gupt) को एक अल्‍टीमेट फिल्‍म बताई. कई फैंस तो ‘गुप्‍त 2’ की डिमांड करने लगे हैं, मगर मनीषा (Manisha Koirala) भी साथ होतीं तो माहौल और भी ज्‍यादा खुशगवार होता.

यह भी पढ़ें: इंडस्ट्री के इस पॉपुलर एक्टर ने बुरे वक्त में Urfi Javed का दिया पूरा साथ, ईद पर पोस्ट कर कहा- शुक्रिया



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest