Tuesday, October 4, 2022

गर्लफ्रेंड को छेड़ने पर हुआ था विवाद: चाकूबाजी में घायल एक युवक की मौत हत्या के मामले में दो सगे भाई गिरफ्तार

More articles


बिलासपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपी।‎‎

सरकंडा में रविवार की रात हुई चाकूबाजी में घायल दो में एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। गर्लफ्रेंड को छेड़ने व उसके घर के सामने गाली-गलौज करने पर दो के बीच में विवाद हुआ था और इनमें से एक आरोपी की पिटाई हुई। वह बदला लेने भाई के साथ चाकू लेकर आया और हमला कर दिया।

अशोक नगर मुरुम खदान निवासी पवन वस्त्रकार (25) हलवाई था। मोहल्ले की ही युवती से उसका प्रेम संबंध था। पड़ोसी मिथिलेश निर्मलकर (24) युवती से आए दिन छेड़खानी करता था। युवती ने इस बात की जानकारी पवन को दी। रविवार की रात करीब 10 बजे पवन अपने दोस्त छोटे के साथ मिलकर मिथिलेश की लाठी से पिटाई कर दी।

मिथिलेश वहां से भागकर घर गया और चाकू लेकर अपने छोटे भाई दीपक निर्मलकर के साथ वहां आया और पवन पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। छोटू उर्फ देवानंद व अन्य ने बीच बचाव किया। मिथिलेश ने उसे भी चाकू मार दिया। इससे छोटू भी घायल हो गया। परिजनों ने पवन को सिम्स पहुंचाया। उसकी हालत गंभीर थी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। छोटू का अभी भी इलाज जारी है।

भागने की तैयारी में था पकड़ा गया

मुख्य आरोपी मिथिलेश को घटना के बाद उसका भाई दीपक उसे नए बस स्टैंड तक छोड़कर आया था। यहां से वह सड़क रास्ते से भागने की तैयारी में था। पुलिस ने दीपक से पूछताछ की तो उसका सुराग मिला और मिथिलेश पकड़ा गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest