Friday, September 30, 2022

गंगूबाई काठियावाड़ी से अजय देवगन का लुक आउट

More articles


आगामी आलिया भट्ट-स्टारर के निर्माता गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म से अजय देवगन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। सिंघम-अभिनेता को कथित तौर पर एक विस्तारित कैमियो में देखा जाएगा। “अपनी पहचान से चार चांद लगान, आ रहे हैं हम!” अजय ने पोस्टर शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा। इसमें अजय को एक कार के सामने खड़े एक रेट्रो अवतार में दिखाया गया है।

फिल्म का ट्रेलर कल इंटरनेट पर हिट होने के लिए तैयार है, जबकि फिल्म का प्रीमियर इस महीने के अंत में बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में होगा।

फिल्म में आलिया भट्ट ने गंगूबाई की भूमिका निभाई है, जो 1960 के दशक की एक वास्तविक जीवन माफिया रानी और वेश्यालय की मालिक है। वह मुंबई अंडरवर्ल्ड में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में उभरी।

यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब के एक चैप्टर पर आधारित है मुंबई के माफिया क्वींस। इसमें एक युवा लड़की के जीवन को दर्शाया गया है, जिसे उसके प्रेमी द्वारा सेक्स वर्क उद्योग में बेच दिया जाता है, जो कमाठीपुरा में एक वेश्यालय की मैडम बन जाती है।

गंगूबाई काठियावाड़ीजिसमें शांतनु माहेश्वरी, विजय राज, इंदिरा तिवारी, सीमा पाहवा और वरुण कपूर भी हैं, 25 फरवरी को रिलीज़ होगी।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest