Friday, September 30, 2022

‘खतरों के खिलाड़ी’ में कड़ी मेहनत कर रहे हैं मिस्टर फैजू, स्टंट्स के लिए खुद को दिए 10 में से..

More articles


Khatron Ke Khiladi 12: फैसल शेख (Faisal Shaikh) उर्फ ​​मिस्टर फैसू (Mr Faisu) खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) पर अपना डेयरिंग साइड फैंस को दिखा रहे हैं. सोशल मीडिया स्टार ने साझा किया कि सेट पर स्टंट और शरारतों ने प्रतियोगियों को टफ कॉम्पीटीशन दिया है.

उन्होंने कहा, “जैसा कि शो की टैगलाइन कहती है – खतरा कहीं से भी आएगा, हमें कई तरह से परखने के लिए रखा जा रहा है. यह वास्तव में एक चुनौती है क्योंकि इसमें बैक टू बैक बहुत सारे स्टंट हैं. हमें ज्यादा आराम करने का भी मौका नहीं मिल रहा है. हालांकि, यह एक अद्भुत अनुभव है और मैं वास्तव में इसका आनंद ले रहा हूं. मेरी इच्छा है कि यह लंबे समय तक जारी रहे.”

शो के लिए रवाना होने से पहले, फैसू ने बताया था कि वह हारने से डरते हैं क्योंकि उनके फैंस को उनसे काफी उम्मीदें हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या वह अब भी ऐसा ही महसूस करते हैं, अभिनेता ने कहा, “अब जब मैं यहां हूं और स्टंट कर रहा हूं, मुझे लगता है कि यह मेरे फैंस की अपेक्षा है जो मुझे बेहतर करने के लिए प्रेरित कर रही है. मैं खुद को शो में अपना सर्वश्रेष्ठ देते हुए देख सकता हूं. मैं अपने फैंस से कहना चाहूंगा कि वह उम्मीद बनाए रखें. मेरी तरफ से कमी नहीं होगी.”


फिजिकल ही नहीं मेटल स्ट्रेंथ भी जरूरी

खतरों के खिलाड़ी 12 के बारे में बात करते हुए, फैसल शेख ने कहा कि जब उन्होंने कड़ी मेहनत की, तो जब उन्होंने शूटिंग शुरू की, तब उन्हें एहसास हुआ कि शो में वास्तव में मानसिक शक्ति क्या मायने रखती है. उन्होंने कहा “मुझे लगता है कि किसी भी चीज़ से ज्यादा मानसिक रूप से मजबूत होना चाहिए. जैसे ही स्टंट पेश किया जाता है, आपके दिमाग में डर आने लगता है. और फिर जब आप कंटेस्टेंट्स को परफॉर्म करते देखते हैं तो प्रेशर और बढ़ जाता है. इस प्रकार, मुझे लगता है कि एक मजबूत दिमाग होना जरूरी है. साथ ही, जैसा कि आप पहले से ही जानते हैं, इस साल प्रतियोगी बहुत मजबूत हैं. कोई भी गिवअप नहीं करना ​​चाहता, जिससे हमारे लिए यह और कठिन हो गया है.”

मां से मिलती है मुझे हिम्मत

फैजल खान ने कहा कि खतरों के खिलाड़ी पर उन्हें देखना उनकी मां का सपना था. जैसा कि हमने उनसे पूछा कि वह हर दिन कॉल पर उनके साथ क्या साझा करते हैं, उन्होंने कहा, “वह मेरी ताकत है. हर दिन स्टंट से पहले, मैं उन्हें फोन करता हूं और वह मेरे लिए एक विशेष प्रार्थना करती हैं. यह उनका विश्वास और आशीर्वाद है कि मैं यहां तक ​​आया हूं और यही मुझे जीवन में आगे ले जाएगा.” अंत में, जैसा कि हमने फैसू से शो में उनके प्रदर्शन को रेट करने के लिए कहा, उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, “10 पर 10, शायद 100. इंशा अल्लाह अगर हर कोई मुझे समान प्यार और समर्थन देता रहा, तो मैं ट्रॉफी घर लाऊंगा.”

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए खतरों के खिलाड़ी 12 कलर्स पर प्रसारित होता है. फैसू के अलावा, स्टंट-आधारित रियलिटी शो में सृति झा, अनेरी वजानी, रुबीना दिलाइक, जन्नत जुबैर, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, तुषार कालिया, मोहित मलिक, राजीव अदतिया, चेतना पांडे, एरिका पैकार्ड और शिवांगी जोशी हैं.

यह भी पढ़ें

Dilip Kumar Death Anniversary: दिलीप कुमार के नाम है बॉक्स ऑफिस का ये रिकॉर्ड, जिसे सलमान से लेकर शाहरुख भी नहीं तोड़ पाए 

आज 3000 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं ये सुपरस्टार, कभी बस स्टेंड पर सोए, क्लीनर तक का किया काम





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest