Sunday, October 2, 2022

क्या शादी में कंगना रनौत को इनवाइट करेंगी पायल रोहतगी? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

More articles


Payal-Sangram Marriage: लॉक अप (Lock Up) कंटेस्टेंट पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) जुलाई में अपने मंगेतर और संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं और वह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उनके हालिया झगड़े के बावजूद आमंत्रित करेंगी. पायल ने शादी का इनवाइट सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उन्होंने कहा कि यह आगरा में एक ‘लो-की डेस्टिनेशन’ शादी होने जा रही है. 9 जुलाई को होने वाली इस शादी में सिर्फ दूल्हा-दुल्हन के परिवार वाले ही शामिल होंगे. शादी के बाद पायल और संग्राम 14 जुलाई को दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी देंगे. उन्होंने कंफर्म किया है कि वह कंगना रनौत को भी इनवाइट करेंगी.

यह पूछे जाने पर कि क्या पायल अभिनेता को अपनी शादी में आमंत्रित करेंगी, उन्होंने News18 से कहा, “मैं स्पष्ट रूप से यह सुनिश्चित करूंगी कि मैं उनकी बहन रंगोली को निमंत्रण भेजूं और अगर वह दिल्ली में हैं, तो उन्हें रिसेप्शन में देखना अच्छा लगेगा. यह एक अच्छा अवसर है और हमें जो बीत गया उसे छोड़ देना चाहिए.”


पायल ने की थी कंगना की आलोचना

यहां बता दें कि पायल ने पहले कंगना की आलोचना की थी कि उन्होंने मुनव्वर फारुकी को रियलिटी शो लॉक अप के विजेता के रूप में चुना था, जिसमें वह एक प्रतिभागी भी थीं. उन्होंने यह भी कहा था कि पायल द्वारा उनके बारे में एक गुस्से वाला नोट लिखे जाने के कुछ दिनों बाद, ‘धाकड़’ के प्रीमियर में कंगना उनके साथ रूड थी. उन्होंने कंगना की नवीनतम फिल्म ‘धाकड़’ के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बारे में भी बात की थी. पायल और संग्राम 12 साल से साथ हैं. उन्होंने 2014 में सगाई कर ली. इससे पहले इस साल मई में, संग्राम ने एक साक्षात्कार के दौरान अपनी शादी की योजना की पुष्टि की.

यह भी पढ़ें

Sushmita Sen: अपने रिलेशन्स को लेकर बोलीं सुष्मिता सेन, ‘मैं कई गलतियां की हैं लेकिन मुझे इसका कोई…’

Shehnaaz Gill Net Worth: महंगी गाड़ियों की शौकीन शहनाज़ गिल हैं करोड़ों रुपये के संपत्ति की मालकिन, जानें एक इंस्टा पोस्ट के कितने चार्ज करती हैं





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest