Friday, September 30, 2022

कोरोना से संक्रमित हुईं ये पाकिस्तानी अदाकारा, बताया किस जगह हैं क्वारंटीन

More articles


Pakistani Actress Mawra Hocane Tested Covid Positive: पाकिस्तान में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है. 24 घंटे में करीब 200 से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. आम से लेकर खास कोई भी इससे अछूता नहीं रह पा रहा है. हाल ही में पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस मावरा होकेन (Pakistani Actress Mawra Hocane) भी इस बीमारी के गिरफ्त में आ गई हैं, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने ही सोशल मीडिया पर दी है.

जैसा कि सभी जानते हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह ही पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस की भी अच्छी फैन फॉलोइंग है. उनसे जुड़ी बुरी खबर सुन कर फैंस को भी काफी दुख पहुंचता है. ऐसा ही कुछ हाल दिखा जब एक्ट्रेस मावरा हुसैन ने एक पोस्ट शेयर किया. इसमें में उन्होंने अपने कोविड पॉजिटिव (Mawra Hocane Covid Positive) होनी की जानकारी दी है. पोस्ट में लिखा है, ‘मैं खुद को एक पॉजिटिव इंसान कहने पर हमेशा गर्व महसूस करती थी. हालांकि, आज मेरा टेस्ट हुआ और मैं कोरोना से संक्रमित पाई गई. मैं दुनिया की सबसे अच्छी जगह क्वारंटीन हूं- मेरा घर. मुझे पता है कि मैं सभी की दुआओं से बहुत जल्द ठीक हो जाऊंगी’. मावरा होकेन के इस पोस्ट के बाद से फैंस लगातार उनकी अच्छी सेहत के लिए कामना कर रहे हैं.


कई शानदार फिल्में और शोज कर चुकी हैं मावरा हुसैन 
एक्ट्रेस मावरा हुसैन ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्में और सीरियल्स में काम किया है. बतौर थिएटर आर्टिस्ट उन्होंने अपना करियर शुरू किया था. हालांकि, मावरा अपने काम से ज्यादा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. उनका नाम पाकिस्तान के अलावा एशिया की सबसे सुंदर महिलाओं में शुमार है. यहां तक कि भारत में भी उनकी खूबसूरती के चर्चे हैं. वह फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ (Sanam Teri Kasam) में नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें – Watch: ‘3 महीने से मेरा दिमाग खा रहे थे, अब खुश’- बेटे रणबीर से मिलते ही नीतू कपूर ने कही ये बात, जानें पूरा मामला

Namrata Malla Video: प्यार के शोर में खिंची जा रही हैं नम्रता मल्ला, कमर मटकाते हुए धड़काया फैंस का दिल





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest