Sunday, October 2, 2022

कैमरन ग्रीन ने जस्टिन लैंगर के दूसरे कार्यकाल का सार्वजनिक रूप से किया समर्थन

More articles


Image Source : GETTY
Auctralian cricket team 

Highlights

  • ग्रीन ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में 4-0 से एशेज जीत के दौरान मुख्य कोच जस्टिन लैंगर शानदार भूमिका में थे
  • मुख्य कोच के रूप में लैंगर का ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ अनुबंध इस साल जून तक है

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में 4-0 से एशेज जीत के दौरान मुख्य कोच जस्टिन लैंगर शानदार भूमिका में थे। उन्होंने कहा कि अगर लैंगर ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ बने रहते हैं तो उन्हें बेहद खुशी होगी। ग्रीन, लैंगर की तरह ही पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया से आते हैं, पूर्व सलामी बल्लेबाज का सार्वजनिक रूप से समर्थन करने वाले मौजूदा खिलाड़ी बन गए हैं।

मुख्य कोच के रूप में लैंगर का अनुबंध इस साल जून तक है। लेकिन पिछले कुछ महीनों में ऑस्ट्रेलिया द्वारा टी20 विश्व कप और घरेलू धरती पर एशेज जीतने के बावजूद उन्हें विस्तार मिलने पर संदेह है। यह व्यापक रूप से माना जाता है कि लैंगर की कोचिंग विधियों के प्रति मौजूदा खिलाड़ियों में बेचैनी है, हालांकि किसी ने भी इसके बारे में खुलकर बात नहीं की है।

यह भी पढ़ें- On this day in 2018: पृथ्वी शॉ की कप्तानी में चौथी बार भारत ने जीता था विश्व कप का खिताब, फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को चटाई थी धूल

सेन रेडियो के स्पोर्ट्सडे डब्ल्यूए शो में ग्रीन ने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में वह किसी भी कोच या किसी खिलाड़ी की तरह ड्रेसिंग रूम में थोड़ा गुस्सा हो जाते थे, लेकिन इस श्रृंखला में वह शानदार रहे हैं। जाहिर है, गेम जीतने से मदद मिलती है, लेकिन टीम के आसपास उनका प्रभाव वास्तव में सकारात्मक था। विशेष रूप से मेरे जैसे युवा लोगों के लिए।”

यह भी पढ़ें- IPL 2022 Mega Auction: सजने को तैयार है खिलाड़ियों का बाजार, 10 टीमें करेंगी 590 खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला

यह पूछे जाने पर कि क्या वह लैंगर को मुख्य कोच के रूप में जारी रखना पसंद करेंगे, ग्रीन ने टिप्पणी की, “जब मैं 17 साल का था, तब वह डब्ल्यूए के लिए मेरे पहले कोच थे। यह बहुत खास है कि वह मेरे अब तक के करियर का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं। जाहिर है कि वह एक कोच के रूप में मुझे पसंद है।”

ग्रीन ने महसूस किया कि कोच के बजाय टीम को चलाने वाले खिलाड़ी अच्छे थे। लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि लैंगर और कोचिंग स्टाफ द्वारा प्रदान किया गया मार्गदर्शन अमूल्य है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest