Tuesday, October 4, 2022

कैटरीना कैफ ने फराह खान से कहा ‘यू आर अलाउड’ विक्की कौशल के साथ पोज देते हुए; उनका आरओएफएल उत्तर

More articles


फराह खान और विक्की कौशल क्रोएशिया में एक साथ फोटो खिंचवाते हुए; कैटरीना कैफ की प्रतिक्रिया

विक्की कौशल के साथ फराह खान की खूबसूरत तस्वीर पर कैटरीना कैफ का प्यारा रिएक्शन है। फराह और विक्की इस समय क्रोएशिया में हैं।

फराह खान के पास अभिनेत्री के पति विक्की कौशल के साथ पोज देने के लिए कैटरीना कैफ की अनुमति है। फराह और विक्की इस समय क्रोएशिया में हैं और बाल्कन देश से अपनी शानदार तस्वीरें साझा कर रहे हैं। शनिवार को फराह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर विक्की के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। फोटो शेयर करते हुए फराह ने लिखा- सॉरी कटरीना, उन्हें कोई और मिल गया है। फिल्म निर्माता ने तस्वीर के बैकग्राउंड म्यूजिक के रूप में फिल्म ‘कल हो ना हो’ के गाने ‘कुछ तो हुआ है’ को भी जोड़ा।

फराह के कैप्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए, कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी को फिर से पोस्ट किया और लिखा: “आपको अनुमति है,” लाल दिल वाले इमोजी की एक श्रृंखला के साथ। दूसरी ओर, विक्की ने उल्लासपूर्वक लिखा: “हम सिर्फ ‘अच्छे दोस्त’ हैं”।

बाद में, विक्की ने इंस्टाग्राम पर क्रोएशिया में खुद की स्पष्ट तस्वीरें साझा करने के लिए कई तस्वीरें साझा कीं। अभिनेता हल्के नीले रंग के ब्लेज़र में सुंदर लग रहे थे, जिसे उन्होंने मैचिंग पैंट और एक सफेद वी-नेक टी के साथ जोड़ा था।

इस दौरान, कैटरीना कैफ हाल ही में कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। अभिनेत्री ने IIFA 2022 समारोह में भी भाग नहीं लिया, जहां उनके पति, विक्की कौशल को सरदार उधम के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (पुरुष) घोषित किया गया था। एक्ट्रेस अब इस वायरस से उबर चुकी हैं। कैटरीना ने इससे पहले पिछले साल अप्रैल में कोविड का परीक्षण किया था। इस समय के विपरीत, कैटरीना ने पिछले साल सोशल मीडिया पर अपने कोविड निदान के बारे में जानकारी दी थी और उन लोगों से भी अनुरोध किया था जो उनके संपर्क में आए थे, वे खुद का परीक्षण करवाएं।

काम के मोर्चे पर, कैटरीना अगली बार टाइगर 3 में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। वह श्रीराम राघवन की मेरी क्रिसमस में भी व्यस्त हैं और उनके साथ फरहान अख्तर की रोड ट्रिप फिल्म जी ले जरा भी है। आलिया भट्ट तथा प्रियंका चोपड़ा जोनास।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest