Wednesday, October 5, 2022

कुछ भी नहीं फोन 1 छवियां बैक पैनल पर फैंसी अधिसूचना रोशनी को छेड़ती हैं

More articles


कुछ भी नहीं फोन 1 छवियों और यूट्यूब पर एक पत्रकार द्वारा पहली बार देखने वाले वीडियो से पता चला है कि हैंडसेट के बैक पैनल में फैंसी रोशनी का एक गुच्छा है। जाहिर है, ये एक संदेश या कॉल अधिसूचना को इंगित करने के लिए चमकते हैं। ब्रिटेन स्थित कंपनी द्वारा फोन के डिजाइन का खुलासा करने के कुछ घंटों बाद स्विट्जरलैंड में एक कार्यक्रम से तस्वीरें और वीडियो पत्रकार राफेल ज़ीयर द्वारा साझा किए गए थे। नथिंग फोन 1 को 12 जुलाई को ‘रिटर्न टू इंस्टिंक्ट’ नाम के वर्चुअल इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा।

ज़ीयर के अनुसार, कुछ भी तो नहीं स्विट्ज़रलैंड में आर्ट बेसल में एक आश्चर्यजनक कार्यक्रम का आयोजन किया जहां इसने कुछ पत्रकारों को आने वाले कार्यक्रमों तक सीमित पहुंच प्रदान की कुछ भी नहीं फोन 1. Zeier उस समूह में शामिल था जिसने a . साझा किया था छवियों का गुच्छा और सामग्री निर्माता। एक अन्य पत्रकार लोरेंज केलर ने साझा किया छोटी क्लिप दिखा रहा है कि फोन की बैकलाइट कैसे चमकती है। बैक पैनल के बीच में एक रिंग भी है जो विशिष्ट समय पर चमक सकती है, जैसे चार्ज करते समय, या बिल्कुल भी नहीं जल सकती है।

इन चमकती रोशनी का उद्देश्य अभी तक ज्ञात नहीं है लेकिन अफवाह यह है कि ये एक नए अवतार में अधिसूचना प्रकाश के अलावा कुछ भी नहीं हैं। पुराने जमाने में स्मार्टफोन में सामने की तरफ समर्पित नोटिफिकेशन लाइट हुआ करती थी जो आने वाली कॉल, मैसेज अलर्ट और चार्जिंग को इंगित करने के लिए चमकती थी। वे आम तौर पर सामने या स्क्रीन पर होते हैं (जैसे सैमसंग और वनप्लस फोन में), लेकिन पिछले कुछ वर्षों में पीछे की सीट ले ली है। हमें नहीं पता कि ये लाइटें किसी बड़े उद्देश्य की पूर्ति करती हैं या अन्य स्मार्टफ़ोन से अलग दिखने के लिए डिज़ाइन तत्व का एक हिस्सा हैं।

पश्च भाग नथिंग फोन 1 में गोल कोनों के साथ सफेद रंग की फिनिश है। स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा यूनिट है। दाईं ओर पावर बटन है और स्मार्टफोन के दायीं तरफ वॉल्यूम रॉकर है। ऐसा लगता है कि फोन यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है और इसमें 3.5 एमएम जैक नहीं है। फोन होगा का शुभारंभ किया 12 जुलाई को होने वाले ‘रिटर्न टू इंस्टिंक्ट’ नामक एक आभासी कार्यक्रम में।

दिलचस्प बात यह है कि भारत में बेची जाने वाली नथिंग फोन 1 यूनिट का निर्माण स्थानीय स्तर पर किया जाएगा। मनु शर्मा, जो नथिंग इंडिया के उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक हैं, उद्धृत एक प्रकाशन में उनका साक्षात्कार और ट्वीट किया कि भारत में बेचे जाने वाले प्रत्येक नथिंग फोन 1 का निर्माण स्थानीय स्तर पर किया जाएगा। उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि भारत नथिंग के लिए एक प्रमुख बाजार है। पुष्टि अफवाहों के एक दौर के बाद आती है जहां यह दावा किया गया था कि फोन का निर्माण तमिलनाडु में किया जाएगा।






Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest