Friday, September 30, 2022

कुंडली भाग्य में धीरज धूपर की जगह शक्ति अरोड़ा पर श्रद्धा आर्य: ‘कई नई चीजें होने जा रही हैं’

More articles


श्रद्धा आर्या ने धीरज धूपर के बाद कुंडली भाग्य में शक्ति अरोड़ा के शामिल होने के बारे में बात की (फोटो: इंस्टाग्राम)

श्रद्धा ने शो के प्लॉट के बारे में बात की और खुलासा किया कि लीप के बाद कई नए ट्विस्ट आएंगे।

कुंडली भाग्य में करण लूथरा की भूमिका निभाने वाले धीरज धूपर ने शो छोड़ दिया है। उनकी जगह शक्ति अरोड़ा को लिया गया है। जबकि प्रशंसक पहले से ही धीरज को करण के रूप में याद कर रहे हैं, हाल ही में श्रद्धा आर्य ने उसी के बारे में खोला और उल्लेख किया कि उन्हें यकीन है कि शक्ति एक ‘फैब काम’ करेगी।

“शक्ति एक अच्छी दोस्त है। वह एक बहुत ही प्रसिद्ध अभिनेता हैं। मुझे यकीन है कि वह एक शानदार काम करने जा रहे हैं, ”श्रद्धा ने बताया बॉलीवुड जासूस।

श्रद्धा ने शो के प्लॉट के बारे में भी बात की और खुलासा किया कि लीप के बाद कई नए ट्विस्ट आएंगे। “लीप हो रहा है और बहुत सी नई चीजें होने वाली हैं। कहानी में बहुत सारे बदलाव हैं। दर्शक काफी समय से कह रहे थे कि कहानी आगे नहीं बढ़ रही है तो अब पांच साल आगे बढ़ गई है। इसलिए, मुझे आशा है कि वे इसे पसंद करेंगे, ”उसने कहा।

बुधवार को, धीरज ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और एक झलक साझा की कि कैसे कुंडली भाग्य टीम ने उनकी वैनिटी को सजाया और उनके लिए एक छोटे से सरप्राइज की योजना बनाई। क्लिप में अभिनेता की वैनिटी को सुनहरे और सफेद रंग के गुब्बारों और रिबन से सजाया गया था। उनकी तस्वीरें भी चारों तरफ देखी गईं। वैनिटी के अंदर ‘शांत रहो हम आपको याद करते हैं धीरज सर’ और ‘मिस यू धीरज’ जैसे उद्धरण भी डाले गए थे। वीडियो को शेयर करते हुए धीरज ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन में ‘धन्य’ लिखा।

इस महीने की शुरुआत में, धीरज ने कुंडली भाग्य से बाहर निकलने के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे करण और धीरज इन वर्षों में लगभग एक जैसे हो गए थे। “मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं अब कुंडली भाग्य का हिस्सा नहीं हूं। भावना अभी डूबी नहीं है। करण और धीरज एक जैसे हैं और इसलिए, कोई रास्ता नहीं है कि मैं करण से अलग हो सकूं। मैं भारी मन से केबी को अलविदा कह रहा हूं, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, शो और मेरे लिए एक नई यात्रा शुरू करने का समय उपयुक्त है, ”उन्होंने ई-टाइम्स को बताया।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest