Tuesday, October 4, 2022

किशोर कुमार की बायोपिक पर अमित कुमार ने शेयर किया अपडेट, अनुराग बसु, रणबीर कपूर का नहीं रहा हिस्सा

More articles


काफी समय से खबरें आ रही थीं कि दिग्गज गायक किशोर कुमार की बायोपिक बनने वाली है। हालाँकि, हाल ही में उसी पर कोई अपडेट नहीं किया गया था। यह कहा गया था कि अनुराग बसु फिल्म बना रहे होंगे, और इसमें रणबीर कपूर किशोर कुमार की भूमिका निभाएंगे। अब, गायक के बेटे अमित कुमार ने एक अपडेट साझा किया है।

ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, अमित कुमार ने एक अच्छी और बुरी खबर साझा की। अच्छी खबर यह है कि दर्शकों को वास्तव में किशोर कुमार की बायोपिक देखने को मिलेगी। लेकिन बुरी खबर यह है कि अनुराग बसु और रणबीर कपूर अब इस प्रोजेक्ट से नहीं जुड़ेंगे।

अभिनेता/गायक किशोर कुमार ने चार शादियां कीं। उनकी पहली पत्नी बंगाली गायिका और अभिनेत्री रूमा गुहा ठाकुरता थीं। उनकी शादी 1950 से 1958 तक चली।

जब सवाल में मधुबाला की बायोपिक लाई गई तो उन्होंने इसका खुलासा किया। यह पूछे जाने पर कि क्या अभिनेत्री मधुबाला पर बायोपिक बननी चाहिए, अमित कुमार ने कहा, “क्यों नहीं? बायोपिक तो सब का बना है आजकल (आजकल बायोपिक बनना काफी आम बात है)। हम अपने पिता पर भी बायोपिक कर रहे हैं।” जब आगे जांच की गई कि क्या यह अनुराग बसु और रणबीर कपूर के साथ होगा, जैसा कि पहले बताया गया था, उन्होंने कहा, “नहीं, अब हम इसे खुद ही प्रोड्यूस करेंगे। हमने इसे लिखना शुरू कर दिया है।”

उन्होंने किशोर कुमार की चार शादियों के बारे में भी बताया और कहा, “मैंने उनसे कभी नहीं पूछा। यह उनका निजी जीवन था। वह हमेशा एक परिवार चाहता था। वह एक पारिवारिक व्यक्ति थे। बात बस इतनी सी थी कि उसे गलत समझा गया। जिस दिन मेरे माता-पिता का तलाक हुआ, उसी दिन उन्होंने अपनी मॉरिस माइनर कार को इसी बंगले में दफना दिया। नायक के रूप में अपनी पहली फिल्म ‘आंदोलन’ के बाद उन्होंने इसे मेरी मां के साथ खरीदा था। वो थे किशोर कुमार!”

अमित कुमार किशोर कुमार और उनकी पहली पत्नी, बंगाली अभिनेत्री रूमा गुहा ठाकुरता के बेटे हैं। उनकी शादी 1950-58 के बीच हुई थी। इसके बाद किशोर कुमार ने मधुबाला से शादी की, उसके बाद योगिता बाली और लीना चंदावरकर से।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest