Friday, September 30, 2022

कियारा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर की बात, कहा कि वह साल 2022 में गई थी किसी क साथ डेट पर

More articles


Kiara Advani On Relationship : जब प्यार किया तो डरना क्या, ये गाना इन दिनों कियारा आडवाणी पर कुछ ज्यादा ही सूट कर रहा है. कियारा आडवाणी का कहना है कि कोई भी बिना शादी के वेल सेटल हो सकता है. फिलहाल वह बहुत खुश है और अपने काम में बिजी हैं. रिपोर्ट्स की माने तो कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं मगर दोनों ने ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है. दोनों ना ही कंफर्म कर रहे हैं और ना ही मना करते हैं. दरअसल, कियारा आडवाणी को कुछ समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा गया है. कई बार कियारा और सिद्धार्थ को एक साथ कई पार्टी में भी देखा जा चुका है. हाल ही में उनका ये बयान कि शादी के बिना भी एक-साथ रहा जा सकता है, किस ओर इशारा कर रहा है ये तो आप भी समझ गए होंगे.

ब्रेकअप एक दिखावा

कुछ समय पहले ये भी खबरें थी कि कियारा और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया है. जिसकी वजह से कियारा और सिद्धार्थ दोनों ही एक दूसरे से बात करना को दूर, एक दूसरे की तरफ देखना तक पसंद नहीं कर रहे थे. लेकिन दोनों को जब फिर से एक इवेंट में साथ देख गया तो यही कयास लगाए जा रहे थे कि ये दूरियां बस लोगों के बीच भम्र पैदा करने के लिए थी. इसके अलावा सिद्धार्थ और कियारा फिल्म भूल भूलैया-2 के प्रीमियर में भी साथ में नजर आए थे. सभी यही कयास लगा रहे थे कि कियारा और सिद्धार्थ के बीच सुलह हो गई है और वह दोनों फिर से एक-दूजे के हो गए है.

 

अफेयर

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का अफेयर नया नहीं है. इन दोनों का नाम लगभग दो सालों से जोड़ा जा रहा है. पहले तो यह दोनों स्टार्स ही एक साथ कैमरे में कैप्चर होने से डरते थे. कई बार तो इन दोनों को कई डेट्स पर भी साथ में देखा जा चुका है. कई पॉर्टीज, कई अवॉर्ड फंक्शन, यहां तक कि दोनों को कई बार लंच पर भी साथ में देखा गया है. वैसे पहले तो सबको यही लग रहा था कि ये दोनों फिल्म शेरशाह में साथ आएं है इसलिए दोनों एक साथ कई जगह देखें गए, लेकिन जब बात उनके हर जगह स्पॉट होने की है तो मामला तो कुछ और ही लगने लगा. यहां तक कि जब कियाया से जब पूछा गया कि हाल ही में क्या उन्होंने किसी को डेट किया है तो उनका जवाब यही था कि वह अभी हाल ही में एक डेट पर गई थी. कियारा के इस बयान से साफ हो गया था कि जिनके साथ वो अक्सर देखी जा रही है वहीं उनकी डेट है यानी की सिद्धार्थ मल्होत्रा. इसके साथ ही सिद्धार्थ को कियारा की बर्थडे पॉर्टीज पर भी देखा गया है.

दो बार मनाया नया साल एक साथ

इन दोनों की अफेयर की बात तब कंफर्म हो गई जब ये दोनों एक साथ नया साल सेलिब्रेट करते नजर आएं. उसके बाद फिर दोबारा दूसरे साल फिर एक बार कियारा और सिद्धार्थ नया साल मनाने के लिए अफ्रीका गए थे. इसके बाद वह दोनों नया साल मनाने के लिए मालदीव गए थे. जब कियारा ने मालदीव में पीली बिकनी में अपनी फोटो इंस्टा पर डाली तो उनके फैन्स ने यही कहा कि शानदार क्लिक सिड.

खुल्लमखुल्ला प्यार का इज़हार 

हाल ही में कियारा ने अपने रिलेशनशिप के बारें में खुलकर बात की. उनसे जब ये पूछा गया कि क्या वह किसी को डेट कर रही है तो इसपर कियारा आडवाणी ने कहा था कि आखिरी बार जब वह डेट पर गई थी तो वह इसी साल 2022 में गई थी. उन्होंने मीडिया से ये भी कहा कि आप सभी अंदाजा लगा चुके होगे कि वह किसके साथ डेट पर गई थी. वैसे सिद्धार्थ का नाम साफ तौर पर तो नहीं लिया लेकिन उनका इशारा उन्हीं की तरफ था.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest