Friday, September 30, 2022

कियारा आडवाणी ने अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से उनके आवास पर मुलाकात की; तस्वीरें देखें

More articles


उनके ब्रेकअप की खबरों और मीडिया में उनके पैच-अप के बीच, जुगजुग जीयो अभिनेत्री कियारा आडवाणी आज कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के बांद्रा स्थित आवास पर देखा गया। अभिनेत्री को अपने शेरशाह सह-कलाकार के बांद्रा स्थित आवास पर काले रंग की हुड वाली नीली शर्ट और काले रंग की जेगिंग पहने देखा गया। वह एक कॉल पर थी, क्योंकि वह अपने स्थान पर जा रही थी। यहां देखें तस्वीरें:

कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के बांद्रा स्थित आवास पर नजर आईं
(तस्वीर साभार- विरल भयानी)

अभिनेत्री काफी गुप्त रूप से सिद्धार्थ के घर जा रही थी, लेकिन कुछ लोगों ने उसे अपने कैमरों में कैद कर लिया। हालांकि, अभिनेत्री का चेहरा नहीं दिख रहा था। खैर, ऐसा लग रहा है कि दोनों पकड़ में आएंगे, और साथ में कुछ क्वालिटी टाइम बिताएंगे।

कियारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ के प्रमोशन में बिजी हैं, जहां वह वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म का एक गाना दुपट्टा आज रिलीज हो गया।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि करण जौहर ने कपल के पैच अप में कामदेव की भूमिका निभाई थी। बॉलीवुडलाइफ को एक सूत्र ने बताया था, “करण जौहर, जो इस जोड़े के बेहद करीबी भी हैं, उनके अलग होने की खबर से बहुत खुश नहीं थे और उन्होंने उनके बीच इसे सुलझाने का फैसला किया। सिद्धार्थ और कियारा बहुत प्यार करते थे और इसलिए उन्होंने इसे एक-दूसरे को एक और मौका दिया और उनके प्रशंसकों को इससे ज्यादा खुशी नहीं हुई। दोनों ने केजेओ की पार्टी में शिरकत की, और साथ में डांस करते हुए देखे गए, और यहां तक ​​कि एक साथ पार्टी छोड़ दी- जिससे प्रशंसकों को बहुत खुशी हुई।

यह भी कहा गया था कि कियारा द्वारा सिद्धार्थ को भूल भुलियाया 2 की स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित करने के बाद शेरशाह अभिनेताओं ने अपने मतभेदों को सुलझाने का फैसला किया था। “यह सब तब हुआ जब कियारा ने सिद्धार्थ को ‘भूल भुलैया 2’ की स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित करने के लिए फोन किया। वे एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते; उन्होंने महसूस किया कि यह एक गलती थी और वे एक-दूसरे से यह कहने के लिए आवेगी थे कि वे अपने प्रेम दृश्य के अध्यायों को बंद कर रहे हैं। कॉल काफी इमोशनल थी। बाकी, जैसा कि वे कहते हैं, इतिहास है, ”एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest