Wednesday, October 5, 2022

‘कितने फोटो लोग’: मलाइका अरोड़ा अपने फैन के साथ दूसरी सेल्फी लेना चाहती हैं

More articles


बॉलीवुड दिवा मलाइका अरोड़ा अपने फैशन स्टेटमेंट या अपने गहन वर्कआउट रूटीन के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। वह अक्सर जिम से बाहर कदम रखते हुए देखी और क्लिक की जाती हैं और उनके फैंस उनके साथ एक फोटो क्लिक करवाते हैं. हालांकि, बात उस समय थोड़ी गड़बड़ हुई जब एक फैन ने मलाइका को गलत मूड में पकड़ लिया। वह एक प्रशंसक पर वापस आ गई, जिसने उसके साथ एक से अधिक सेल्फी लेने की कोशिश की।

इंस्टेंट . नामक एक इंस्टाग्राम पेज बॉलीवुड मुंबई में एक जिम से बाहर निकलने के बाद प्रशंसकों से घिरे मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो साझा किया। वह ब्लैक स्पेगेटी और शॉर्ट्स के साथ ब्लू कैप में नजर आ रही हैं। वीडियो में, जैसे ही वह अपनी कार में कदम रखती है, एक प्रशंसक उसके साथ एक और सेल्फी लेने का अनुरोध करता है और वह स्पष्ट रूप से चिढ़ जाती है। वह कहती है, “कितना फोटो लोगे? अभी आपने लिया एक (आप कितनी तस्वीरें क्लिक करेंगे? आपने अभी एक क्लिक किया है)। हालाँकि, वह अंततः कहती है, “अच्छा ले लो (ठीक है एक और ले लो)” और प्रशंसक उसके साथ एक और सेल्फी क्लिक कर सकता है। नीचे देखें वायरल वीडियो।

हालांकि, प्रशंसक के साथ उनके स्पष्ट ‘असभ्य’ व्यवहार के लिए अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना की गई, कई लोगों ने उन्हें अभिमानी और धूर्त होने के लिए बुलाया। कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें पपराज़ी के लिए कई बार पोज़ देने में कोई दिक्कत नहीं हुई, लेकिन उन्होंने एक ऐसा दृश्य बना दिया जब एक प्रशंसक ने उनसे दूसरी सेल्फी मांगी।

मलाइका लगभग दो महीने पहले एक कार दुर्घटना में शामिल हो गई थी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई थी और आघात के साथ आई थी। वह अस्पताल में रहने के बाद ठीक हो गई, लेकिन उसने एक साक्षात्कार में कहा था कि घटना के बाद भी वह मानसिक रूप से ठीक हो रही थी।

इस बीच उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से जल्द ही शादी करने की भी बातें सामने आ रही हैं। बॉम्बे टाइम्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने शादी के बारे में एक संकेत दिया। उसने कहा, “सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि क्या हम जानते हैं कि हम एक साथ भविष्य चाहते हैं। हम एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह समझते हैं।”

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest