Tuesday, October 4, 2022

कार्तिक आर्यन ने मजाकिया अंदाज में पूछा ‘आधार कार्ड दून?’ यूरोप में प्रशंसकों के बाद विश्वास नहीं कर सकता कि यह वह है

More articles


आखरी अपडेट: जुलाई 08, 2022, 09:19 IST

कार्तिक आर्यन का जवाब ‘मुख्य आधार कार्ड दून? प्रशंसकों के लिए जो उससे पूछते हैं कि क्या यह वास्तव में वह यूरोप में है।

कार्तिक आर्यन, जिन्होंने अपनी नवीनतम रिलीज़ भूल भुलैया 2 की सफलता के आधार पर यूरोप में अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की।

भूल भुलैया 2 की जबरदस्त सफलता के बाद, अभिनेता ने अपने क्रू के साथ यूरोप में एक बहुत जरूरी छुट्टी मनाई है। आर्यन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जहां वह यूरोप की अजीबोगरीब सड़कों से गुजरते हुए सुरम्य स्थानों पर तस्वीरें क्लिक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में, एक प्रशंसक कार्तिक की ओर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है और अभिनेता से पूछ रहा है कि क्या यह वास्तव में वह है क्योंकि उसके दोस्त इस पर शक कर रहे हैं। पूरे समय कार्तिक अपने भोजन का आनंद लेते हुए दिखाई देता है लेकिन वह अचानक इकट्ठा हुए प्रशंसकों की ओर देखता है और इस सवाल का जवाब ‘आधार कार्ड दिखाऊं?’ के साथ देता है। (क्या मुझे अपना आधार कार्ड दिखाना चाहिए?)

प्रशंसक जल्दी से अपने दोस्तों के पास जाता है और कहता है, ‘देखो, मैंने तुमसे कहा था’ और उनसे अभिनेता के साथ उसकी एक तस्वीर क्लिक करने का अनुरोध करता है।

अभिनेता इस वेकेशन से बहुत सारी तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं, जो हाल ही में वायरल हुई थी वह थी ‘चिचा भतीजा’ कैप्शन के साथ। तस्वीर एम्सटर्डम की सड़कों पर एक आदमी के साथ कार्तिक की थी, दोनों अपने चमकीले नारंगी और नीले रंग की पोशाक में जुड़वाँ दिखाई दे रहे हैं।

काम के मोर्चे पर, बॉक्स ऑफिस पर भूल भुलैया 2 की जोरदार सफलता के बाद। रोहित धवन द्वारा निर्देशित शहजादा के साथ शुरू होने वाले इस आने वाले वर्ष में कार्तिक आर्यन काफी व्यस्त हैं, उसके बाद हंसल मेहता की कप्तान भारत और समीर विद्वान, सत्यनारायण की प्रेम कथा।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर, आज की ताजा खबरघड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest