Tuesday, October 4, 2022

कार्तिक आर्यन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी जेनिफर विंगेट? यहाँ हम क्या जानते हैं

More articles


जेनिफर विंगेट हिंदी टेलीविजन उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली और अविश्वसनीय रूप से प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह कोड एम, बेहद, बेपनाह और सरस्वतीचंद्र जैसी परियोजनाओं में अपने प्रदर्शन के लिए लोकप्रिय हैं। बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वह उन्हें बनाएंगी बॉलीवुड कार्तिक आर्यन के साथ एक प्रोजेक्ट में डेब्यू करेंगे जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी। हालांकि, निर्माताओं और सितारों ने अभी तक रिपोर्ट की पुष्टि नहीं की है।

प्रकाशन ने एक सूत्र के हवाले से कहा: “जेनिफर कार्तिक आर्यन के साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आएंगी और ज्यादातर यह एक फिल्म है। हालाँकि, दोनों ने अभी तक फिल्म या किसी अन्य प्रोजेक्ट में उनके साथ होने की खबरों की पुष्टि नहीं की है। लेकिन दोनों कलाकारों को एक प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया है और उन्होंने भी शायद इसके लिए हां कह दी है।”

जेनिफर ने हाल ही में ओटीटी सीरीज़ कोड एम सीज़न 2 में अभिनय किया। अभिनेत्री ने एक बयान में कहा कि कोड एम 2020 में उनका ओटीटी डेब्यू था और पहले सीज़न को प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। “कोड एम 2020 में मेरा ओटीटी डेब्यू था और पहले सीज़न को इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी, कि सीक्वल के लिए लौटने के दो तरीके नहीं थे। सभी प्लेटफार्मों पर सामग्री की कमी और विविधता के साथ, ऐसे बहुत से शो भी नहीं हैं जहां अभिनेत्रियों को नायक की भूमिका निभाने को मिले, ”उसने एक बयान में कहा।

कार्तिक आर्यन के पास वापस आकर, अभिनेता अपनी नवीनतम फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता के आधार पर काम कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने सह-अभिनय किया कियारा आडवाणी और तब्बू। फिल्म ने लगभग 173 करोड़ की कमाई की है भारत और अब 200 करोड़ का लक्ष्य है।

बॉलीवुडलाइफ के अनुसार, जेनिफर को कई बॉलीवुड परियोजनाओं में काम करने के लिए बहुत सारे प्रस्ताव मिले थे, लेकिन वह उनमें से किसी पर भी काम करने के लिए तैयार नहीं हुई क्योंकि वह गुणवत्ता वाली परियोजनाओं को चुनना चाहती थीं।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest