करीना कपूर, सैफ अली खान और परिवार के साथ शर्मिला टैगोर के जन्मदिन समारोह के अंदर

0
47


सबा अली खान ने इस छवि को साझा किया। (शिष्टाचार: sabapataudi)

नई दिल्ली:

वयोवृद्ध अभिनेत्री शर्मिला टैगोर 8 दिसंबर (गुरुवार) को अपने परिवार और बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाया। अभिनेत्री ने अपना 78वां जन्मदिन मनाया जैसलमेर, राजस्थान में, सैफ अली खान, करीना कपूर, सोहा अली खान और सबा पटौदी सहित अन्य लोगों के साथ। शर्मिला टैगोर के जन्मदिन का केक काटते समय खुश समूह को उनके चारों ओर मंडराते हुए चित्रित किया गया है। ऐसी ही एक तस्वीर शेयर करते हुए शर्मिला टैगोर की बेटी सबा पटौदी ने लिखा, “चलो केक काटते हैं।” दूसरी तस्वीर में सबा ने लिखा, “चलो मम्मा को केक खिलाते हैं। भाई बनाम मैं।

यहां देखें तस्वीरें:

gor1sfrg

सबा अली खान की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट।

74qbnsh8

सबा अली खान की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट।

0o9bos4g

सबा अली खान की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट।

इस मौके पर सबा पटौदी ने भी मां शर्मिला टैगोर के साथ एक खास फोटो शेयर की और कहा, “हैप्पी हैप्पी टू यू… लव (हार्ट इमोजी)।”

इससे पहले शर्मिला टैगोर को उनके बच्चों के साथ एक असेंबल वीडियो दिखाया गया था। कैप्शन में सबा पटौदी ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो अम्मा। यादें… पल। अभी-अभी।”

अपनी मां के साथ एक और तस्वीर साझा करते हुए, सबा पटौदी ने लिखा, “मम्मा और मो….! हां… बिंदी वाली बेबी… सबा है।’

सोहा अली खान ने भी मां शर्मिला टैगोर के साथ एक तस्वीर साझा की और कहा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी अम्मा! स्पाइस जेट ने हमें अलग रखने की कोशिश की लेकिन हम दृढ़ रहे और हमने इसे कर दिखाया और मुझे आपको देखने, आपको पकड़ने, आपको गले लगाने और आपको चूमने का मौका मिला। सबा पटौदी ने पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, “हमने कर दिखाया!! भाई और बेबो को धन्यवाद। याय!”

करीना कपूर अपनी सास शर्मिला टैगोर के साथ एक खुशनुमा तस्वीर भी शेयर की और एक जन्मदिन नोट लिखा जिसमें लिखा था, “मेरी खूबसूरत सास को जन्मदिन मुबारक हो।”

1sr428l

करीना कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट।

शर्मिला टैगोर ने सत्यजीत रे की 1959 से अपनी शुरुआत की अपुर संसार। जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं कश्मीर की कली, आराधना, चुपके चुपके तथा अमर प्रेम।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

जाह्नवी और खुशी कपूर कुछ इस तरह मनीष मल्होत्रा ​​की पार्टी से बाहर निकलीं





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here