Tuesday, October 4, 2022

करिश्मा कपूर चिकन की एक बाल्टी के साथ पोज़ देती हैं, करीना कपूर खान बेटे तैमूर के लिए कुछ चाहती हैं

More articles


कपूर बहनें – करिश्मा और करीना – एक अद्भुत बंधन साझा करती हैं। दोनों एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। दोनों प्रमुख भाई-बहनों को लक्ष्य देते हैं। करिश्मा के नवीनतम सोशल मीडिया अपलोड में बहन करीना का ध्यान है। करिश्मा चिकन की बाल्टी के पास बैठी नजर आ रही हैं। उसने एक आसान-आकर्षक आड़ू और काले रंग की पोशाक पहनी है।

कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘वीकेंड को थोड़ा क्रिस्पी बनाया जाए। शहर के नवीनतम केएफसी रेस्तरां का दौरा किया।” करीना कपूर खान, जो एक स्वघोषित खाने की शौकीन हैं, अपने जवाब के साथ तेज थीं। दो बच्चों की मां ने लिखा, ‘टिम के लिए कुछ चिकन भेजो [Taimur] वह उसे प्यार करता है।”

कुछ समय पहले, करिश्मा कपूर ने एक पूल में अपनी एक तस्वीर पोस्ट करके हमारे दिलों की धड़कन बढ़ा दी थी। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “दिवास्वप्न।”

इससे पहले करिश्मा कपूर ने अपनी और बहन करीना कपूर की एक बेहद प्यारी सेल्फी शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा, “बहन की याद आ रही है।” इस पर करीना ने कहा, “इस तस्वीर को प्यार करो। आपके इस शो ने हमारी जिंदगी पर कब्जा कर लिया है।”

और, आप करिश्मा कपूर के मंडे मूड को याद नहीं कर सकते। यह सब कुछ संबंधित है।

करिश्मा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज ब्राउन की शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच, करीना कपूर के पास सुजॉय घोष की द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स है। वह अगली बार आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी। यह फिल्म हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप का हिंदी रूपांतरण है, जिसमें टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में हैं। मोना सिंह और नागा चैतन्य भी इस परियोजना का हिस्सा हैं। लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर यहां जारी किया गया था आईपीएल 2022 का फाइनल गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच। डायलॉग्स से लेकर म्यूजिक तक ट्रेलर ने सारे बॉक्स चेक कर लिए हैं। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest