Tuesday, October 4, 2022

करण जौहर कहते हैं कि इस पीढ़ी में आभा नहीं है: ‘जब शाहरुख खान मेरी पार्टी में आए…’

More articles


फिल्म निर्माता करण जौहर का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि आज की पीढ़ी का कोई भी अभिनेता इस तरह के स्टारडम का आनंद ले पाएगा शाहरुख खान या अमिताभ बच्चन के पास है। करण ने कहा कि इस पीढ़ी के पास “सबसे शानदार कलाकार” हो सकते हैं, लेकिन आभा और जादू की कमी है बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने किया है।

“चुंबकत्व, आभा, रहस्य, मुझे नहीं लगता कि इस पीढ़ी के पास है,” करण ने फिल्म कंपेनियन को बताया। “जब मैं एक पार्टी में था, और मिस्टर अमिताभ बच्चन, मिस्टर दिलीप कुमार अंदर आए, मिस्टर शाहरुख खान अंदर आए, हर जगह सिर घूम रहे थे, मैंने इसे देखा है। वह आभा, हर कोई अपनी उपस्थिति महसूस कर रहा था, वह शक्ति थी, वह स्टारडम था। वह महिमा थी। ”

करण को यह भी लगता है कि आज के अभिनेताओं के लिए उस तरह का स्टारडम हासिल करना संभव नहीं होने का कारण यह है कि वे आसानी से सुलभ हैं और अब किसी भी सेलिब्रिटी के आसपास कोई रहस्य नहीं है।

उन्होंने कहा, “आज, हर कोई बहुत आसान, अधिक आकस्मिक, अधिक सुलभ, अधिक उपलब्ध है। मुझे पता है कि आप किस जिम में जाते हैं, आप किस पिलेट्स क्लास में जाते हैं, मुझे पता है कि आप क्या खाते हैं, मुझे पता है कि आप किससे मिलते हैं, मैं आपके बारे में सब कुछ जानता हूं, आपके बारे में कोई रहस्य कैसे हो सकता है?

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए करण ने कहा, “जब शाहरुख खान मेरी (जन्मदिन) पार्टी में आए, तो आप युवा पीढ़ी की थिरकती ऊर्जा को महसूस कर सकते थे … उसे देखने। आप शाहरुख को महसूस कर सकते हैं। वह अकेला था जो रेड कार्पेट पर नहीं चला और दूसरी तरफ से मेरी पार्टी में आया। इसलिए मैं देख सकता था कि युवा फिल्म अभिनेताओं से, शायद अनन्या पांडे के रूप में युवा से, उनके साथियों तक, सभी ने उस आभा को महसूस किया। ”

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest