Wednesday, October 5, 2022

करण कुंद्रा ने पपराजी से अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश से मांगी माफी यहाँ पर क्यों

More articles


करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने मुंबई में क्लिक किया।

हाइलाइट

  • टीवी स्टार्स ने ‘बिग बॉस 15’ के दौरान की थी डेटिंग
  • ‘बिग बॉस 15’ के विनर रहे तेजस्वी
  • करण कुंद्रा और तेजस्वी को अक्सर एक साथ देखा जाता है

नई दिल्ली:

टीवी सितारे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, जिन्हें अक्सर एक साथ चित्रित किया जाता है, आमतौर पर एक तस्वीर के लिए उपकृत होते हैं जब पपराज़ी उन्हें पोज़ देने के लिए कहते हैं। हालाँकि, करण कुंद्रा ने हाल ही में तेजस्वी की निजता का सम्मान नहीं करने के लिए पपराज़ी को पढ़ाया। करण की इस प्रतिक्रिया से जो प्रेरित हुआ वह यह था कि पैप्स ने उसका अनुसरण किया नागिन 6 अभिनेत्री अपनी कार में और लगभग अपने घर तक। मुंबई हवाईअड्डे पर फोटो खिंचवाने वाले करण ने पत्रकारों से कहा, “यह कोई मजाक नहीं है” और उन्हें उस अभिनेत्री से सॉरी बोलने के लिए कहा, जिसे उन्होंने विशेष रूप से बुलाया था, ताकि पापा माफी मांग सकें और उन्होंने ऐसा किया। करण कुंद्रा ने एयरपोर्ट के बाहर तैनात फोटोग्राफर्स से कहा, ”वो सुरक्षित नहीं है पता है। ऐसे घर के अंदर घुस रहे हैं, अच्छा नहीं लगता है ना। बंद करवा दिया मैं, गाड़ी के भी शीशे काले करवा दिए। ये सब पसंद नहीं है यार, लड़की है वो (उसके घर और कार में घुसना कोई मज़ाक नहीं है। इस वजह से, मैंने उसकी कार का शीशा काला कर दिया है। मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता … वह एक लड़की है)।”

यहां देखें वीडियो:

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश में रहने के दौरान डेटिंग शुरू की बिग बॉस घर, जहां वे दोनों प्रतियोगी थे। इसकी शुरुआत तब हुई जब करण कुंद्रा ने कबूल किया कि उनका तेजस्वी पर क्रश है और गायक अकासा की थोड़ी मदद से उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी।

तेजस्वी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए और शो के दौरान वह उनके लिए कैसे गिरे, करण ने बताया ईटाइम्स इस साल की शुरुआत में, “ईमानदारी से कहूं तो, मुझे नहीं पता कि हम एक-दूसरे के लिए कैसे गिर गए। वास्तव में, हम कल रात इस पर चर्चा कर रहे थे, और तेजस्वी को भी पता नहीं था। शुरू में, मुझे लगा ये लड़की पागल है, लेकिन वह प्यारी है और मैं उससे प्यार करता था। मैं अक्सर खुद को उसे घूरता हुआ पाता,” करण कुंद्रा ने कहा।

तेजस्वी प्रकाश, जिन्होंने का पिछला सीज़न जीता था बिग बॉस15 और 40 लाख रुपये, वर्तमान में शीर्षक भूमिका निभाते हुए देखा जाता है नागिन 6.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest