Monday, October 3, 2022

कन्हैया लाल के अलावा एक अन्य युवक भी दी थी आरोपियों ने मारने की धमकी, ऐसे बची जान

More articles


Udaipur Murder Case: उदयपुर में दिन दहाड़े कन्हैया लाल की हत्या के मामले में उदयपुर तीसरे दिन भी भारी तनाव है. इस मामले में कई खुलासे हो रहे हैं. वहीं अब इस केस में एक बड़ी बात यह सामने आई कि जिस प्रकार कन्हैया लाल की हत्या की धमकी और रैकी की गई, उसी तरह एक अन्य युवक को भी धमकियां मिल रहीं थी. वह युवक अभी घर छोड़कर जा चुका है और परिवार में माता-पिता पुलिस सुरक्षा में हैं. 

युवक को भी दी थी जान से मारने की धमकी
उदयपुर के मालदा स्ट्रीट इलाके में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या के बाद आरोपी मोहम्मद रियाज अत्तारी ने मंगलवार को वीडियो जारी कर एक अन्य युवक को भी जान से मारने की धमकी दी थी. आरोपी ने वीडियो में कहा था कि सेक्टर-11 वाले का भी सिर कलम करना है. दोनों बदमाशों ने उस युवक की रेकी भी करवाई थी.

दुकान पर हुई थी रैकी 
युवक के पिता ने बताया कि उनके बेटे ने सात जून को गलती से फेसबुक पर बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा से संबंधित पोस्ट शेयर कर दी थी. इसका थाने में परिवाद भी दर्ज हुआ था, जिस पर पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था. इसके बाद समझे थे कि मामला शांत हो गया लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसके बाद से ही रैकी शुरू होने लगी. अंदाज तब लगा जब 2-3 युवक दो बार दुकान पर आए और काम करने वाले मजदूर से बेटे के बारे में पूछा. फिर अंदाजा लग गया था कि कुछ गड़बड़ है. इसी कारण बेटा उदयपुर से बाहर चला गया. 

पुलिस सुरक्षा में परिवार
कन्हैया लाल की हत्या के बाद पूरा परिवार खौफ में है, क्योंकि कन्हैया लाल की रैकी का भी यही तरीका था. यही नहीं गुरुवार को जब युवक के पिता से एबीपी ने मिलने की बात कही तो पहले पुलिस उन्हें सुरक्षित स्थान पर ले गई और किसी से ना मिलने की हिदायत दी.

ये भी पढ़ें

Udaipur Murder Case: SIT ने बरामद किए हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार, हुआ ये बड़ा खुलासा

Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल की हत्या के बाद लोगों में गुस्सा, सड़क पर उतरे हजारों लोग



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest