Friday, September 30, 2022

कट्‌टा दिखाकर मांगे रुपए, नहीं मिले तो गोली मार दी: दो ट्रक ड्राइवरों को लूटा, तीसरे से रुपए कम मिले तो फायरिंग कर दी;3 गिरफ्तार

More articles


​​​​​​​कवर्धा7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

छत्तीसगढ़ के कवर्धा (कबीरधाम) में ट्रक ड्राइवरों को लूटने और फायरिंग करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों ने करीब 11 दिन पहले तीन ट्रक ड्राइवरों से लूट की थी। इस दौरान तीसरे ट्रक ड्राइवर के पास सिर्फ 4500 रुपए मिले। इस पर आरोपियों ने और रुपए मांगे। मना करने पर गोली चला दी। हालांकि ड्राइवर की जान बच गई। मामला चिल्फी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के हमीरपुर निवासी ट्रक चालक अरविंद कुमार(45) रायपुर से ट्रक में लोहे का तार लेकर कानपुर के लिए निकला था। हेल्पर की जगह उसका भाई सूरज साथ आया था। इसी दौरान चिल्फी से करीब 12 किमी दूर नेशनल हाईवे पर नागमोरी घाटी के पास बदमाशों ने उसे रोक लिया। अरविंद की जेब से रुपए छीन लिए। उसमें 4500 ही रुपए थे। इस पर बदमाशों ने और रुपए मांगे, पर अरविंद ने इनकार कर दिया।

आरोपियों के पास से बरामद हथियार और रुपए।

आरोपियों के पास से बरामद हथियार और रुपए।

इस पर बदमाशों ने कट्‌टे से फायरिंग कर दी। गोली अरविंद की कनपटी को रगड़ते हुए निकल गई। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया था। उसके ठीक पहले भी बदमाशों ने दो ट्रक चालकों से 8 हजार और साढ़े 9 हजार रुपए लूटे थे। इन दोनों ट्रक चालकों ने चिल्फी पहुंचकर आरटीओ बैरियर में लूट के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस एक्टिव हुई, लेकिन तब तक बदमाश भाग निकले थे।

पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपियों की तलाश कर रही थीं। इसी बीच पता चला कि पिपरिया क्षेत्र के ग्राम सोनबरसा निवासी नारायण पाठक को संदिग्ध हालत में घटना स्थल के पास देखा गया था। इस पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने गांव के ही अन्य दो आरोपियों तिरीथ चतुर्वेदी और बृजमोहन चतुर्वेदी के साथ लूट की थी। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त कट्‌टा, आर्टिगा कार और 2000 रुपए बरामद किए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest