Monday, October 3, 2022

कटरीना कैफ चाहती हैं विक्की कौशल को ऋतिक रोशन की तरह दाढ़ी; उनका आरओएफएल उत्तर

More articles


बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ऋतिक रोशन के दाढ़ी वाले लुक से काफी प्रभावित हैं, और चाहते हैं पति विक्की कौशल उसके जैसा बड़ा करने के लिए। अपनी पत्नी के अनुरोध पर विक्की की प्रतिक्रिया और उनकी आरओएफएल प्रतिक्रिया ने प्रशंसकों को और अधिक मांगना छोड़ दिया है। नमस्ते लंदन की अभिनेत्री ने गुरुवार को अपनी कहानियों में ऋतिक के इंस्टाग्राम फीड से एक रील साझा की। अपने बैंग बैंग सह-कलाकार के दाढ़ी वाले लुक की सराहना करते हुए, उन्होंने ऋतिक और विक्की को टैग करते हुए लिखा, “लविंग दिस बियर्डो वाइब”।

यहां पोस्ट की जांच करें:

हालांकि पुरुषों के ग्रूमिंग ब्रांड के लिए ऋतिक के समर्थन का एक हिस्सा, यह निश्चित रूप से कैटरीना और विक्की के बीच एक मनमोहक आदान-प्रदान की ओर ले जाता है, जिन्होंने इसे फिर से साझा किया और लिखा, “हमें विशेष ब्रांड से बात करने की आवश्यकता है”।

जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए कैटरीना ऋतिक के साथ अच्छी दोस्त हैं, जिन्हें उन्होंने बैंग बैंग के अलावा जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में स्क्रीन स्पेस साझा किया है। उन्होंने अग्निपथ में चिकनी चमेली गाना भी किया था जिसमें ऋतिक ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को इतना प्यार करने वाले कपल ने एक-दूसरे को चिढ़ाया है। हाल ही में, जब विक्की क्रोएशिया में तृप्ति डिमरी के साथ एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, कोरियोग्राफर फराह खान ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों में उनके साथ एक क्लिक पोस्ट किया। फराह ने पोस्ट में कैटरीना को टैग किया और लिखा, ‘सॉरी @katrinakaif उसे कोई और मिल गया है।’

कैटरीना ने दिल के इमोजी के साथ “आपकी अनुमति @farahkhankunder” के जवाब के साथ तस्वीर को फिर से साझा किया। उन्होंने कल हो ना हो का गाना कुछ तो हुआ है भी जोड़ा।

पिछले साल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी सबसे अप्रत्याशित लेकिन बहुप्रतीक्षित यूनियनों में से एक थी। बॉलीवुड जोड़े ने अपने रिश्ते को गुप्त रखा और राजस्थान में एक स्वप्निल स्थान पर शादी के बंधन में बंधने के बाद ही इसे साझा किया। उरी अभिनेता ने हाल ही में वेलकम अभिनेत्री से अपनी शादी के बारे में बात की और कहा कि वह खुद को सुलझे हुए महसूस करते हैं। एक अवार्ड शो में कुशा कपिला से बात करते हुए, अभिनेता ने अपने विवाहित जीवन के बारे में बात की और कहा, “यह अच्छा चल रहा है। मैं वास्तव में व्यवस्थित महसूस करता हूं। मुझे लगता है कि यह उपयुक्त शब्द है। भगवान दयालु रहे हैं, चाहे वह मेरा निजी जीवन हो या पेशेवर जीवन।”

डिजिटल प्रभावकार ने उनसे कैटरीना के उनकी पत्नी होने के बारे में उनके दोस्तों की प्रतिक्रिया के बारे में भी पूछा, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “वे शादी में थे और अब लंबे समय तक घूमते रहे। इसलिए वे इसके बारे में शांत हैं। ”

अभिनेता ने आगे खुलासा किया कि लोगों ने उनकी शादी में उन्हें ‘सबसे अच्छा दूल्हा’ कहा था। उन्होंने कहा कि वह समारोहों तक शॉर्ट्स और टी-शर्ट में चिल करते थे, जबकि उनके दोस्त शेरवानी में तैयार रहते थे।

काम के मोर्चे पर, विक्की ने सैम बहादुर नामक अपनी अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है, जिसे मेघना गुलजार द्वारा अभिनीत किया जाएगा। सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है। वह 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय सेना प्रमुख भी थे। विक्की कौशल ने 2019 में फिल्म की घोषणा की।

इस बीच, सैम बहादुर के अलावा, विक्की कौशल की पाइपलाइन में कई अन्य फिल्में भी हैं। अभिनेता गोविंदा नाम मेरा में दिखाई देंगे जहां वह कियाता आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। वह द ग्रेट इंडियन फैमिली और लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में भी नजर आएंगे। बाद वाले उन्हें सारा अली खान के साथ देखेंगे। तृप्ति डिमरी के साथ उनकी एक फिल्म भी है।

वहीं कैटरीना कैफ टाइगर 3 में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। उसके पास मेरी क्रिसमस, फोन भूत और जी ले जरा भी पाइपलाइन में है।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest