Monday, October 3, 2022

एक साल में ही टूट गई थी इस मशहूर एक्ट्रेस की दूसरी शादी, अब अकेले यहां काट रही हैं ज़िंदगी!

More articles


Rakhi Gulzar Facts: बात आज बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस राखी (Rakhi) की जो 70-80 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस हुआ करती थीं. राखी ने अपने समय के लगभग सभी बड़े स्टार्स जैसे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर शशि कपूर (Shashi Kapoor) तक के साथ काम किया हुआ है. राखी का जन्म 15 अगस्त 1947 को बंगाल की नाडिया जिले के रानाघाट में एक बंगाली परिवार में हुआ था. वहीं, एक्ट्रेस की शादी बेहद कम उम्र में ही जर्नलिस्ट और फिल्ममेकर अजय बिस्वास से कर दी गई थी. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महज 2 सालों में यह शादी टूट गई थी जिसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों में फोकस करना शुरू कर दिया था.
 
राखी ने बंगाली फिल्म ‘बधु बारण’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं, बॉलीवुड में एक्ट्रेस की चर्चित फिल्मों की बात की जाए तो इसमें कभी-कभी, शर्मीली, लाल पत्थर, हीरा पन्ना और दूसरा आदमी जैसी फ़िल्में शामिल हैं. बात यदि पर्सनल लाइफ की करें तो राखी ने साल 1973 में इंडस्ट्री के मशहूर गीतकार गुलज़ार (Gulzar) से दूसरी शादी की थी.

इस शादी के बाद राखी ने अपने नाम के आगे ‘गुलज़ार’ शब्द जोड़ लिया था. आपको बता दें कि इस शादी से राखी और गुलज़ार के घर बेटी मेघना का जन्म हुआ था. मेघना गुलज़ार (Meghna Gulzar) आज इंडस्ट्री की नामचीन डायरेक्टर हैं. 


 
बहरहाल,  ख़बरों की मानें तो शादी के एक साल बाद ही राखी और गुलज़ार एक-दूसरे से अलग हो गए थे. हालांकि, इन दोनों ने कभी एक-दूसरे से तलाक नहीं लिया. बताया जाता है कि राखी मुंबई से दूर पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस पर रहती हैं.

Ranveer Singh Birthday: कभी एड एजेंसी में नौकरी करते थे रणवीर सिंह, अब हैं करोड़ों की नेटवर्थ के मालिक

आज 3000 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं ये सुपरस्टार, कभी बस स्टेंड पर सोए, क्लीनर तक का किया काम



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest