Sunday, October 2, 2022

एक विलेन रिटर्न स्टार अर्जुन कपूर ने ‘नागिन’ तेजस्वी प्रकाश के साथ रोमांटिक डांस किया; घड़ी

More articles


अर्जुन कपूर, जो वर्तमान में अपनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रचार में व्यस्त हैं, को ‘नागिन 6’ के स्टार तेजस्वी प्रकाश के साथ उनकी आने वाली फिल्म के गाने ‘दिल’ पर रोमांटिक डांस करते देखा गया। इसे राघव चैतन्य और कुणाल वर्मा ने गाया है।

तेजस्वी ने इस शानदार वीडियो को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और लिखा, “जब नागिन एक विलेन से मिले और दिल लूप पर खेला।”

जहां अभिनेत्री ने सोने की अलंकृत लंबी पोशाक पहनी थी, वहीं अर्जुन ने चमड़े की जैकेट के साथ काले रंग के चौग़ा पहने थे और दोनों सितारों ने वीडियो के शुरुआती भाग में तब तक मास्क पहने हुए थे जब तक कि वे अपने चेहरे को खोलकर खुद को प्रकट नहीं कर लेते।

प्रशंसक इस बात से इनकार नहीं कर सकते हैं कि अर्जुन और तेजस्वी दोनों की एक-दूसरे के बीच एक बेमिसाल केमिस्ट्री है, इतना ही नहीं जो लोग ब्लॉक में नए जोड़े, करण और तेजस्वी के लिए जहाज और रूट करते हैं, उन्होंने टिप्पणी अनुभाग में करण कुंद्रा का उल्लेख किया।

एक फैन ने कमेंट किया, “@tejasswiprakash तथा @arjunkapoor एक साथ कातिलाना लग रहा है, करण भाई कुछ करो।” फैंस ने अर्जुन और तेजस्वी को बहुत जल्द किसी वेब सीरीज या शो में एक साथ देखने का भी अनुरोध किया है।

एकता कपूर ‘एक विलेन रिटर्न्स’ और ‘नागिन 6’ दोनों की निर्माता हैं, इसलिए प्रशंसकों को आश्वस्त किया जा सकता है कि यह केवल प्रचार उद्देश्यों के लिए है। हालांकि अर्जुन को इसी मकसद से सीरियल में कैमियो करते देखा जा सकता है। यह अर्जुन की पहली बार किसी डेली सोप में दिखाई देगा।

अर्जुन की आखिरी बड़ी रिलीज़ आशुतोष गोवारिकर की ‘पानीपत’ थी जिसमें कृति सनोन और संजय दत्त भी थे।

मोहित सूरी द्वारा निर्देशित ‘एक विलेन रिटर्न्स’ अर्जुन की 2022 की पहली रिलीज है जिसमें जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पटानी भी हैं। फिल्म 29 जुलाई को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

अभिनेता के पास विशाल भारद्वाज की ‘कुट्टी’ सहित कुछ बड़ी परियोजनाएं भी हैं, जिसमें कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शर्मा, कुमुद मिश्रा और राधिका मदान की कलाकारों की टुकड़ी होगी।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर, आज की ताजा खबरघड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest