Tuesday, October 4, 2022

एक विलेन रिटर्न्स ट्रेलर: जॉन, अर्जुन, दिशा, तारा सुतारिया स्टारर में सीरियल किलर एक तरफा रोमियो का मसीहा है

More articles


काफी इंतजार और 8 साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के निर्माताओं ने इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है। पेश हैं अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और दिशा पटानी मनोरंजक ट्रेलर वहीं से शुरू होता है जहां से यह आठ साल पहले समाप्त हुआ था जब सीरियल किलर (राकेश महाडकर) रितेश देशमुख द्वारा निबंधित था। कथाकार एक सीरियल किलर (जॉन अब्राहम) के बारे में बात करता है जो एकतरफा प्रेमियों को छोड़कर लड़कियों को मारता है।

दो मिनट बयालीस सेकेंड के ट्रेलर में दिशा और जॉन के बीच एक प्रेम कहानी दिखाई गई है और हम तारा और अर्जुन के फलते-फूलते रिश्ते को भी देखते हैं। हालाँकि, चीजें तब उलट जाती हैं जब अर्जुन को पता चलता है कि जॉन उन लड़कियों को मार रहा है जिससे उनका झगड़ा हो रहा है। हम एक दिल टूटा हुआ अर्जुन भी देखते हैं क्योंकि वह तारा से धोखा खा जाता है। यह देखना रोमांचक होगा कि कौन लड़ाई जीतता है क्योंकि एक तरफा प्रेमियों के लिए मसीहा कौन है और असली खलनायक कौन है, के बीच धुंधली रेखाएं हैं।

निर्माताओं ने कल एक विलेन रिटर्न्स के कुछ नए पोस्टर जारी किए और सभी के बीच उत्साह बढ़ाया। इन नए पोस्टर में अर्जुन कपूर – तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम – दिशा पटानी के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री को दर्शाया गया है। एक पोस्टर में, एक शर्टलेस जॉन को दिशा को पीछे से पकड़े हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह बिकनी में पोज़ दे रही है। दूसरे में अर्जुन और तारा को बाइक पर बैठे देखा जा सकता है। पोस्टर के साथ यह भी पता चला है कि एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर कल यानी 30 जून को रिलीज किया जाएगा.

इससे पहले, मूल फिल्म की आठ साल की फिल्म- एक विलेन पर, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और आमना शरीफ थे और निर्माताओं ने फ्रेंचाइजी का जश्न मनाते हुए पोस्टर हटा दिए हैं।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “अंधेरे और गहन टीज़र पोस्टर ने उन सभी के लिए मिसाल कायम की, जिसकी दर्शक आगामी मल्टी-स्टारर में उम्मीद कर सकते हैं। पोस्टरों में प्रसिद्ध एक विलेन रिटर्न्स स्माइली मास्क और नारा: ‘हीरोज मौजूद नहीं हैं’ के साथ नापाक अवतार में स्टार-कास्ट को दिखाया गया है। यह मोहित सूरी निर्देशित उद्यम अपनी पहली किस्त के 8 साल बाद एक नाटकीय रिलीज के लिए दौड़ रहा है। अपने कथानक में प्रमुख ट्विस्ट के साथ उच्च ओकटाइन एक्शन दृश्यों के साथ, एक विलेन 2 में एक मधुर और अद्भुत संगीत एल्बम पेश करने की भी उम्मीद है जो दर्शकों को इसके प्रीक्वल की तरह प्रभावित करेगा! ”

जैसा कि एक विलेन रिटर्न्स के निर्माताओं ने इसका पहला लुक लॉन्च किया है, मनोरंजक फ्रैंचाइज़ी 29 जुलाई, 2022 को एक नाटकीय रिलीज़ के लिए तैयार है।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest