Wednesday, October 5, 2022

एक विलेन रिटर्न्स ट्रेलर: जॉन अब्राहम बनाम अर्जुन कपूर में क्या रियल विलेन कृपया खड़े होंगे?

More articles


अभी भी से एक विलेन रिटर्न्स. (शिष्टाचार: यूट्यूब)

नई दिल्ली:

का ट्रेलर एक विलेन रिटर्न्स गुरुवार को रिलीज हुई और यह एक्शन से भरपूर है। फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया सहित कई प्रभावशाली कलाकार हैं। ट्रेलर की शुरुआत राकेश महाडकर (पहली किस्त में रितेश देशमुख द्वारा निभाया गया खलनायक) की वापसी के साथ होती है। ट्रेलर की शुरुआत एक डिस्क्लेमर से होती है कि एक ऐसा ही विलेन शहर की चर्चा है। उसके अपराध के पैटर्न में महिलाओं को मारना शामिल है, जिनका बिना प्यार के प्रेमियों के साथ “कनेक्शन” है। ट्रेलर में अर्जुन कपूर-तारा सुतारिया और दिशा पटानी-जॉन अब्राहम की प्रेम कहानियों को दिखाया गया है। यह समझना मुश्किल है कि कहानी का असली खलनायक कौन है क्योंकि जॉन और अर्जुन दोनों ही अपनी-अपनी कहानियों के नायक हैं। ट्रेलर के अंत में एक और ट्विस्ट बताता है कि तारा सुतारिया और दिशा पटानी असली विलेन भी हो सकते हैं। लगता है इस सवाल का जवाब जानने के लिए हमें फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा।

देखिए का ट्रेलर एक विलेन रिटर्न्स:

ट्रेलर रिलीज से पहले, निर्माताओं ने फिल्म के पोस्टर साझा किए। पोस्टर में जॉन अब्राहम और दिशा पटानी एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। “हीरो और हीरोइन की कहानियां तो बहुत हैं, अब बारी है विलेन की कहानी जान ने की“पोस्ट पर कैप्शन पढ़ें।

इस बीच, तारा सुतारिया ने अर्जुन कपूर की विशेषता वाला एक पोस्टर साझा करते हुए लिखा: “यह अब नायक या नायिका के बारे में नहीं है, यह सब खलनायक के बारे में है …”

फिल्म की पहली किस्त में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में थे। बालाजी टेलीफिल्म्स और टी-सीरीज द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest