Tuesday, October 4, 2022

एक दूजे के हुए अंकुर राठी और अनुजा जोशी, यूके में लिए शादी के सात फेरे

More articles


Ankur Rathee Anuja Joshi Weeding: हिंदी फिल्म थप्पड़ से अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्टर अंकुर राठी (Ankur Rathee) ने एक्ट्रेस अनुजा जोशी (Anuja Joshi) के साथ शादी कर ली है. बुधवार 15 जून को अंकुर और अनुजा ने यूके में डेस्टिनेशन वैडिंग कर सात फेरे लिए हैं. दोनों ही कपल पिछले 10 सालों से एक दूसरे के साथ रिलेश्नशिप में थे. ऐसे में अब इन दोनों ने अपने रिश्ते को शादी में तब्दील कर दिया है. इस दौरान अंकुर और अनुजा की शादी (Ankur Rathee Anuja Joshi Weeding) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

10 साल से एक दूजे के साथ हैं अंकुर और अनुजा

गौरतलब है कि अभिनेता अंकुर राठी और अनुजा जोशी काफी लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट करते आ रहे थे. जिसके तहत साल 2020 में इन दोनों ही कलाकारों ने सगाई कर ली थी. ऐसे में अब जाकर अंकुर और अनुजा ने बीते 15 जून को यूनाइटेड किंगडम में शादी कर ली है. अंकुर और अनुजा की इस निजी शादी सामारोह के फंक्शन के दौरान दोनों की कलाकारों की फैमिली, रिश्तेदार और कुछ दोस्तों सहित लगभग 200 लोग शामिल थे. सोशल मीडिया पर अंकुर और अनुजा की शादी की शानदार तस्वीरें साफी वायरल हो रही हैं. इन फोटो में आप देख सकते हैं कि ये दोनों कपल कितने खुश नजर आ रहे हैं.


ऐसा है अंकुर और अनुजा का फिल्मी करियर

वहीं बात करें अंकुर राठी (Ankur Rathee) और अनुजा जोशी के एक्टिंग करियर के बारे में तो अंकुर को आपने साल 2020 में आई एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ में जरुर देखा होगा. इसके अलावा अंकुर ने फॉर मोर शॉट्स प्लीज और अनदेखी जैसी वेब सीरीज में अपने अभिनय का दमखम दिखाया है. दूसरी ओर अनुजा जोशी (Anuja Joshi) ने मशहूर वेब सीरीज हैलो मिनी में अपनी शानदार अदाकारी के दम पर काफी सुर्खियां बटोरीं थी. इतना ही नहीं आने वाले वक्त में अनुजा इंग्लिश मेडिकल ड्रामा सीरीज ‘द रेसिडेंट’ में शिरकत करती नजर आएंगी. 

Brahmastra: रणबीर कपूर की वजह से फिल्म को बनने में लगे थे इतने साल, डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

Entertainment News Live Updates: सोनम कपूर की हुई गोद भराई, शाहरुख खान की एआर रहमान के साथ तस्वीर हुई वायरल





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest