Friday, September 30, 2022

उर्फी जावेद ने खुलासा किया कि उसने अपना नाम बदलकर उरफी क्यों रखा: ‘ताराकी होगी, काम मिलेगा’

More articles


उरफी जावेद ने हाल ही में अपना नाम ‘उर्फी’ से बदलकर ‘उर्फी’ कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी प्रसिद्धि ने अब उसी का कारण बताया है। शनिवार को, उरफी को पपराज़ी ने मुंबई हवाई अड्डे पर देखा, जब उनसे अपना नाम बदलने के बारे में पूछा गया। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि एक अंकशास्त्री ने सुझाव दिया था कि उन्हें अपना नाम बदलना चाहिए ताकि वह पेशेवर रूप से विकसित हो सकें।

“मैने अपने स्पेलिंग चेंज करदी। मुझे एक अंकशास्त्री ने बोला था, तारकी होगी, काम मिलेगा। वायरल से पैसे नहीं मिलते हैं, ”उन्हें पापराज़ो अकाउंट विरल भयानी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है।

उरफी ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम कहानियों में खुलासा किया कि उसने अपना नाम उर्फी से बदलकर उरफी कर लिया है। अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि भले ही वर्तनी बदल दी गई हो, उच्चारण वही रहता है। उन्होंने सभी से अपना नाम लिखते समय ध्यान रखने को भी कहा। “नमस्कार दोस्तों, इसलिए मैंने आधिकारिक तौर पर अपनी उरफी बदल दी है। इसका उच्चारण उर्फी जैसा ही होगा! बस स्पेलिंग बदल जाती है। बस इतना चाहती हूं कि अब मेरा नाम लिखते समय हर कोई ध्यान रहे, ताकि मैं भी सावधान रहूं (कभी-कभी भूलती रहूं) थैंकू, लव उरफी, ”उसने लिखा।

पिछले साल बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद उरफी जावेद प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं। तब से, वह अक्सर अपने फैशन विकल्पों के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। बिग बॉस ओटीटी से पहले, उरफी ने बड़े भैया की दुल्हनिया, मेरी दुर्गा, बेपनाह और पंच बीट सीजन 2 सहित कई टेलीविजन शो में अभिनय किया। उन्होंने कुछ समय के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी अभिनय किया और बाद में कसौटी जिंदगी की 2 में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका निभाई। .

हाल ही में, उरफी जावेद ने सोशल मीडिया पर नफरत भरे संदेश/टिप्पणियां प्राप्त करने के बारे में भी खुलकर बात की। उसने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और हाल ही में प्राप्त अभद्र टिप्पणियों के स्क्रीनशॉट साझा किए। इन संदेशों में कुछ नेटिजन उर्फी जावेद के लिए मौत की कामना करते नजर आए। सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने उल्लेख किया कि कैसे पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला के बजाय उर्फी को शूट किया जाना चाहिए था। स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उर्फी ने कहा कि ये मौत की शुभकामनाएं ‘डरावनी’ हैं।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest