Wednesday, October 5, 2022

उन्नाव: लुटेरों ने व्यापारी से पैसों से भरा थैला छीनने का किया प्रयास, गोली मारकर हुए फरार

More articles


Unnao News: उन्नाव के बांगरमऊ में सोमवार को बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने बाइक से पैसा जमा करने जा रहे थोक व्यापारी के हाथ से लाखों रुपए छीनने का प्रयास किया. जिसके बाद सफल न होने पर बदमाशों ने व्यापारी के गोली मार दी. घायल होने के बावजूद हिम्मत बांध कर व्यापारी घटनास्थल से भागा और कॉलेज के सामने स्थित  मकान में घुसकर शटर बंद कर लिया. तब लुटेरे बाइक सहित उन्नाव की ओर भाग निकले. घायल व्यापारी के भाई ने पहुंचकर उसे आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां उसे गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया.क्

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, उन्नाव के स्टेशन रोड निवासी प्रदीप कुमार गुप्ता अपने मकान के नीचे गुड़, शक्कर और रिफाइंड का थोक व्यापार करता है. सोमावर दोपहर वह रुपए थैले में रखकर बाइक से पैसे बैंक में जमा करने जा रहा था. तभी इंदिरा गांधी राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय मुख्य गेट के निकट अचानक बाइक सवार दो लुटेरे आ गए और लुटेरों ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर से व्यापारी बाइक सहित सड़क पर गिर गया. तब लुटेरों ने व्यापारी के हाथ से रुपए से भरा थैला छीनने का प्रयास किया. झोला छीनने में असफल हो जाने पर लुटेरों ने व्यापारी के गोली मार दी. लेकिन व्यापारी ने अपनी हिम्मत दिखाई और वह भागकर डिवाइडर पार करते हुए एक मकान के अंदर घुस गया. 

व्यापारी को सीएचसी में भर्ती कराया गया
घायल अवस्था में व्यापारी ने मकान का शटर बंद कर लिया. तब लुटेरे बाइक सहित उन्नाव की ओर भाग निकले. सूचना मिलते ही घायल व्यापारी के भाई अनुज कुमार गुप्ता सहित अन्य परिजन आ पहुंचे और आनन फानन में  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते घायल व्यापारी को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया. कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर जा पहुंचे और घटना के बाबत आसपास के नागरिकों से पूछताछ की. थोड़ी ही देर में पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी और अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और घायल व्यापारी के घर पहुंच कर परिजनों को घटना का जल्द पर्दाफाश करने का आश्वासन दिया. 

ये भी पढ़ें:-

Kaushambi News: कौशांबी में पुलिस के हाथ लगे 9 शातिर चोर, अलग-अलग जिलों में करते थे वाहन चोरी

Hamirpur News: जमीनी विवाद को लेकर परिवार के पांच लोगों ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या की कोशिश, जानें- पूरा मामला



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest