Tuesday, October 4, 2022

इस आइकॉनिक फोटो में विक्की कौशल, गुलजार एक्सचेंज स्माइल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना रिएक्ट

More articles


बैक-टू-बैक हिट देने के बाद अभिनेता विक्की कौशल वर्तमान में फिल्म सैम बहादुर के लिए फिल्म निर्माता मेघना गुलजार के साथ काम कर रहे हैं। गुरुवार को, यूआरआई अभिनेता ने मेघना के पिता और जाने-माने गीतकार गुलजार के साथ एक अमूल्य तस्वीर साझा करने के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ले लिया। फोटो में विक्की को कैजुअल टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है जबकि गुलजार सफेद रंग में दीप्तिमान लग रहा है।

ऐसा लगता है कि दोनों के बीच हार्दिक बातचीत हो रही है क्योंकि वे दोनों अपनी मुस्कान बिखेर रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए अभिनेता ने एक दिल वाला इमोजी छोड़ा। नज़र रखना:

विक्की के प्रशंसकों ने संयोजन की प्रशंसा करने के लिए टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया और अभिनेता की मुस्कान की भी प्रशंसा की। फैन्स के अलावा उनके इंडस्ट्री कॉलेज भी इस फोटो से हैरान थे। विक्की की सह-कलाकार तृप्ति डिमरी ने लिखा, “व्हाट्सएट” जबकि राजकुमार राव ने लिखा, “सो स्वीट ❤️” “यार”, आयुष्मान खुराना की टिप्पणी पढ़ें।

विक्की कौशल ने इस साल जून में मेघना गुलजार की सैम बहादुर की शूटिंग शुरू की थी। अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रशंसकों के साथ खबर साझा की थी। उन्होंने अपने अध्ययन में रखी एक डायरी और कलम के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह दिखने वाली एक तस्वीर भी गिरा दी। “यहाँ हम चलते हैं … तैयारी शुरू होती है !!! #SAMBAHADUR,” विक्की ने कैप्शन में लिखा।

सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है। वह 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय सेना प्रमुख भी थे। विक्की कौशल ने 2019 में फिल्म की घोषणा की थी।

सैम बहादुर के अलावा, विक्की कौशल की पाइपलाइन में कई अन्य फिल्में भी हैं। अभिनेता गोविंदा नाम मेरा में नजर आएंगे जहां वह उनके साथ स्क्रीन साझा करेंगे कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर। वह द ग्रेट इंडियन फैमिली और लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में भी नजर आएंगे। बाद वाले उन्हें सारा अली खान के साथ देखेंगे।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest