Sunday, October 2, 2022

इंद्रावती नदी में डूबा युवक: नहाने गए ग्रामीण को आया मिर्गी का दौरा, पानी में गिरा, लोगों ने निकाला तब तक हो चुकी थी मौत

More articles


दंतेवाड़ा13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दंतेवाड़ा में इंद्रावती नदी में डूबने से एक ग्रामीण की मौत हो गई।

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में इंद्रावती नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, युवक नदी में नहाने के लिए गया हुआ था। जब पानी में उतरा तो उसे मिर्गी का दौरा आ गया था, जिससे वह पानी में गिरकर डूब गया। कुछ देर बाद इलाके के ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला। जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। मौके पर पहुंचे जवानों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवया है। मामला जिले के बारसूर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के हितामेटा का रहने वाला युवक कोपा राम इंद्रावती नदी में नहाने के लिए गया हुआ था। उस समय कोपा के अलावा नदी पर अन्य ग्रामीण भी थे। प्रारंभिक जांच पर जो जानकारी निकल कर सामने आई उसमें नदी में उतरने के बाद कोपा को अचानक मिर्गी का दौरा आने की बात कही जा रही है। जिससे वन पानी में ही औंधे मुंह गिर गया था। कुछ देर बाद वहां मौजूद अन्य ग्रामीणों को जब वह नहीं दिखा तो पानी में डूबने का शक हुआ।

पानी में उतर कर आस-पास जब देखा तो पानी में चट्टान के पास शव औंधे मुंह पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाल कर इसकी सूचना बारसूर पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे जवानों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। हालांकि, पुलिस युवक के पानी में डूबने के दूसरे कारणों पर भी जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest