Monday, October 3, 2022

इंदौर: मेयर प्रत्याशी की नामांकन रैली में शामिल हुए कमलनाथ, मेट्रो प्रोजेक्ट पर कही ये बात

More articles


Mayor Election in Indore: नगर निगम चुनाव में प्रत्याशियों की घोषणा के बाद अब नामांकन का सिलसिला शुरू हो गया है. कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला का नामांकन दाखिल करने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज इंदौर पहुंचे. कहा जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इंदौर को हलके में लेना नहीं चाहते. कांग्रेस ने उम्मीदवार संजय शुक्ला की नामांकन रैली से पहले गांधी भवन पर सभा का आयोजन किया. सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि इंदौर शहर में संजय शुक्ला से अच्छा महापौर उमीदवार नहीं हो सकता.

महापौर प्रत्याशी के नामांकन में पहुंचे कमलनाथ

संजय शुक्ला जनता के सेवक हैं. मेरा बस चले तो मैं इनका ट्रांसफर छिंदवाड़ा कर दूं. इंदौर के मेट्रो प्रोजेक्ट पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं केंद्रीय मंत्री था तो मैंने बाबूलाल गौर से वादा किया था. लेकिन प्रदेश की बीजेपी सरकार के पास प्रोजेक्ट बनाने का भी पैसा नहीं था. मैने केंद्र से मेट्रो प्रोजेक्ट की राशि मंजूर करवा ली. आज बीजेपी मेट्रो पर वाहवाही लूट रही है. मेट्रो प्रोजेक्ट की फाइल में तारीख देखी जा सकती है. कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी के 15 वर्ष के कुशासन को उखाड़ कर कांग्रेस की सरकार बनी थी लेकिन बीजेपी ने खरीद फरोख्त की राजनीति कर हमारी सरकार गिराई.

जनता से वोट का सही इस्तेमाल करने की अपील

मैंने 15 माह के शासनकाल में किसानों के करोड़ों रुपये माफ किए. दूसरी किश्त में भी हम माफ करने वाले थे. लेकिन तब तक हमारी सरकार चली गई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर मिलावटखोरों पर नकेल कसी. माफिया को प्रदेश से बाहर किया. हमने इंवेस्टर समिट नहीं की बल्कि उद्योगपतियों से वन टू वन बात कर प्रदेश में उद्योग लगाने के लिए माहौल बनाया. इंदौर की जनता समझती है. नगरीय निकाय चुनाव में अपने वोट का सही इस्तेमाल कर प्रदेश को बचाने का काम करें.

15 महीने बाद विधानसभा चुनाव में एक बार फिर कांग्रेस का झंडा लहराएगा. राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ पर कमलनाथ ने कहा कि सब जानते हैं. परेशान करने और दबाव बनाने के लिए सब किया जा रहा है. सभा में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश पचौरी, अरुण यादव, शोभा ओझा, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, सज्जन सिंह वर्मा सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे मौजूद.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest