Friday, September 30, 2022

आलिया कश्यप के बीएफ शॉन ग्रेगोइरे ‘उसकी उंगली पर अंगूठी डालने के लिए तत्पर हैं’; पोस्ट देखें

More articles


फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपने प्रेमी शॉन ग्रेगोइरे के साथ दो साल का जश्न मनाया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पीडीए से भरी तस्वीरें शेयर कर इस मौके को यादगार बनाया। शॉन ने भी प्यार का बदला लिया क्योंकि उसने इंस्टाग्राम पर उसके लिए एक लंबी पोस्ट लिखी थी।

गैंग्स ऑफ वासेपुर ’के निर्देशक की बेटी द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में हम उसे शेन के साथ एक भावुक चुंबन साझा करते हुए देखते हैं। जैसे ही हम पिता को स्क्रॉल करते हैं, हम दोनों की स्पष्ट रूप से प्यार करने वाली तस्वीरें देखते हैं। आखिरी स्लाइड में दो जुड़वां सफेद रंग में दिखाई देते हैं क्योंकि वे अपनी गर्दन को सिंक में घुमाते हैं, जैसे कि टेलीविजन पर एक धुन बजाई जाती है।

तस्वीरों को साझा करते हुए, आलिया ने लिखा, “मेरे सबसे अच्छे दोस्त और सोलमेट के साथ मेरे जीवन के सबसे शानदार दो साल। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव, आई लव यू फॉरएवर।”

शेन ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें भी शेयर की और लिखा कि वह आलिया की उंगली पर अंगूठी डालने के लिए दिन का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “इस प्यारी परी को 2 साल की सालगिरह मुबारक, जिसे मैं अपने जीवन का प्यार कहता हूं। आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त और हर चीज में भागीदार हैं! आप मुझे हर दिन जो खुशी लाते हैं और मुझे बढ़ने के लिए जो जगह देते हैं, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं + खुद बनो! ओह, मैं तुमसे कैसे प्यार करता हूँ, और ईमानदारी से उस दिन की प्रतीक्षा कर रहा हूँ जिस दिन मैं तुम्हारी उंगली पर अंगूठी डालूँगा। ”

अपने प्रेमी की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, आलिया ने लिखा, “मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूँ। मैं इस कैप्शन पर रोना चाहता हूं।”

इसके तुरंत बाद उनके कई अनुयायियों ने टिप्पणी अनुभाग में प्रवेश किया। एक यूजर ने लिखा, ‘उस भारतीय शादी का इंतजार नहीं कर सकता। एक अन्य ने कहा, “आप मुझे अपनी शादी में बेहतर तरीके से आमंत्रित करेंगे।” एक तीसरी टिप्पणी पढ़ी, “ऐसी प्यारी तस्वीरें,” एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “आपने अभी प्रस्तावित किया। @aaliyahkashyap उन्होंने अभी-अभी प्रपोज किया है।”

आलिया शेन से डेटिंग ऐप पर मिलीं और उन्होंने अपने व्लॉग में भी इस बारे में शेयर किया था। “डेटिंग ऐप पर, मैंने पहले उस पर स्वाइप किया। हिंज पर, ऐसा लगता है, आप उन पर स्वाइप करते हैं, और फिर एक लाइक सेक्शन होता है जहां आप देख सकते हैं कि आपको किसने पसंद किया है। और फिर, आप या तो उन्हें वापस पसंद कर सकते हैं या इसे अनदेखा कर सकते हैं। इसलिए उसने मुझे वापस पसंद किया और हमने बात की, ”उसने कहा।

हाल ही में वैलेंटाइन डे के मौके पर आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया जिसमें दोनों एक रिजॉर्ट में स्पा में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest