Monday, October 3, 2022

आज अदालत में पेश होंगे कन्हैयालाल की हत्या के आरोपी, जयपुर की NIA कोर्ट में होगी पेशी

More articles


Udaipur Murder Case: उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड के सभी सात आरोपियों को आज यानी मंगलवार को जयपुर में नेश्नल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा. विशेष लोक अभियोजक टीपी शर्मा ने बताया कि अदालत ने आरोपियों को 12 जुलाई तक के लिए एनआईए की हिरासत में भेजा था. इन आरोपियों को मंगलवार को फिर अदालत में पेश किया जाएगा.

अब तक इतने आरोपी गिरफ्तार
इस मामले में मुख्य आरोपी रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद के अलावा मोहसिन, आसिफ, मोहम्मद मोहसिन, वसीम अली और फरहाद मोहम्मद शेख को गिरफ्तार किया था. इन सभी को अलग-अलग दिन अदालत में पेश किया गया, लेकिन एनआईए ने इन्हें 12 जुलाई तक हिरासत में भेजने की मांग की, ताकि इन्हें एक साथ अदालत में पेश किया जा सके.

28 जून को की थी हत्या
गौरतलब है बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद की गई टिप्पणी का समर्थन करने पर 28 जून को रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद ने उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या कर दी थी. घटना के कुछ घंटों बाद ही पुलिस ने मुख्य आरोपियों को राजसमंद के भीम से गिरफ्तार कर लिया था. 

‘अपना रुख साफ करे पार्टी’
वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत  ने कन्हैयालाल हत्या मामले पर बात करते हुए बीजेपी के नेताओं का अभियुक्त के साथ संबंध होने के आरोपों पर कहा कि पार्टी को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए.

ये भी पढ़ें

Bundi News: राजस्थान के बूंदी में भड़काऊ बयान देने वाले मौलाना फिर चर्चा में, इस बार ये है वजह

Rajasthan: सचिन पायलट बोले- मेरा लक्ष्य 2023 में फिर से कांग्रेस बनाना है, गहलोत पर बिना हमला किए कसा तंज



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest