Wednesday, October 5, 2022

अयान मुखर्जी ने जोर देकर कहा कि ब्रह्मास्त्र सुपरहीरो फिल्म नहीं है: ‘इट्स जस्ट ए फैंटेसी एपिक स्टोरी विद लॉट ऑफ ड्रामेटिक स्कोप’

More articles


अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के साथ सभी दर्शकों को वर्षों से उत्साहित और उम्मीद के साथ रखा है। फिल्म का पहला भाग, जिसकी घोषणा लगभग 7 साल पहले की गई थी, आखिरकार 9 सितंबर को सिनेमाघरों में (उम्मीद के मुताबिक) रिलीज होगी। रणबीर कपूर अभिनीत और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में, और अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं, फिल्म एक विचार देती है कि रणबीर का चरित्र शिव एक सुपरहीरो हो सकता है। लेकिन निर्देशक ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि यह एक सुपरहीरो फिल्म नहीं है।

आईएएनएस से बात करते हुए अयान ने कहा, “मैं कोई सुपरहीरो बेवकूफ नहीं हूं। मुझे ‘एवेंजर्स’ और ‘स्पाइडरमैन’ जैसी कुछ सुपरहीरो फिल्में पसंद हैं… मैं सुपरहीरो का सबसे बड़ा प्रशंसक नहीं हूं। मैं कहना चाहूंगा कि मैं एक फंतासी फिल्म प्रशंसक से ज्यादा हूं। और मैं ईमानदारी से सोचता हूं कि ‘ब्रह्मास्त्र’ कोई सुपरहीरो फिल्म नहीं है। यह एक पोशाक पहनने वाले और लोगों को बचाने के बारे में नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा, “यह सिर्फ एक काल्पनिक महाकाव्य कहानी है जिसमें बहुत अधिक नाटकीय गुंजाइश है और किसी तरह यह मेरा एक काल्पनिक संस्करण है जो मिथक से कुछ के अपने आधुनिक संस्करण को लिखने की कोशिश कर रहा है। उस दायरे की तरह जो मिथक के पास है लेकिन आधुनिक तरीके से। ”

इसके अलावा, अयान ने आगे कहा, “शायद मैं भारतीय मूल की चीजों से हमारे देवी-देवताओं द्वारा, भारतीय इतिहास की कहानियों से, शायद सुपरहीरो से ज्यादा प्रभावित हूं। यह उन प्रभावों का संयोजन है जिन्होंने मुझे इस फिल्म में प्रभावित किया है।”

यह अयान मुखर्जी की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। त्रयी के रूप में रिलीज़ होने के लिए, ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिव, 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगा।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest