Friday, September 30, 2022

अभिनेत्री मीना के पति विद्यासागर के पार्थिव शरीर का बसंत नगर श्मशान घाट में अंतिम संस्कार

More articles


अभिनेत्री मीना के पति विद्यासागर, जिनका फेफड़ों में लंबे समय तक संक्रमण के बाद मंगलवार को निधन हो गया, का चेन्नई के बसंत नगर श्मशान में अंतिम संस्कार किया गया। 48 वर्षीय व्यवसायी को फेफड़ों में गंभीर संक्रमण के बाद चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल सूत्रों के मुताबिक वह पिछले कुछ सालों से फेफड़ों की बीमारी से पीड़ित थे। इस साल जनवरी में उनके पूरे परिवार के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद संक्रमण और बढ़ गया।

कुछ हफ्ते पहले, उनकी तबीयत बिगड़ गई और डॉक्टरों ने विद्यासागर को फेफड़े के प्रत्यारोपण की सलाह दी। लेकिन वेटिंग लिस्ट ज्यादा होने के कारण डोनर मिलने में दिक्कत हो रही थी। इसलिए, डॉक्टरों ने तब दवा से उसकी स्थिति को ठीक करने की कोशिश की। लेकिन दुर्भाग्य से मंगलवार की शाम करीब सात बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

विद्यासागर के परिवार में उनकी बेटी नैनिका और पत्नी मीना हैं, जिन्होंने उनका अंतिम संस्कार किया।

दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग और प्रशंसकों की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और मीना और उनकी बेटी के प्रति अपनी संवेदना साझा की है। सरथकुमार, खुशबू, विक्ट्री वेंकटेश और कई अन्य सेलेब्स ने अभिनेत्री के पति के असामयिक निधन पर पोस्ट साझा किए हैं।

विद्यासागर बेंगलुरु के रहने वाले एक बिजनेसमैन थे। 2009 में दोनों ने शादी कर ली और उनकी एक बेटी भी थी जिसका नाम नैनिका है। वहीं मीना साउथ सिनेमा का जाना माना नाम है। उन्होंने मुख्य रूप से 30 से अधिक वर्षों तक तमिल, मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम किया।

मीना ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। 90 के दशक और 2000 के दशक की शुरुआत में, वह सबसे लोकप्रिय तमिल चेहरों में से एक बन गईं। उनकी लोकप्रिय फिल्मों में चंटी, वीरा, नट्टमई, कुली, दृश्यम, शाइलॉक और कई अन्य शामिल हैं।

अपने सफल करियर में, उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा के सभी प्रमुख सितारों के साथ काम किया है। उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर रजनीकांत अभिनीत अन्नाट्टे में देखा गया था।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest