Friday, September 30, 2022

अनुपम खेर ने लीना मणिमेकलाई पर कसा तंज? बोले- जय काली कलकत्ते वाली, तेरा श्राप…

More articles


Anupam Kher On Leena Manimekalai: काली (Kaali) फिल्म को लेकर माहौल काफी गर्माया हुआ है. सोशल मीडिया से लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में फिल्म डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई की डॉक्यूमेंट्री काली के पोस्टर का जमकर विरोध किया जा रहा है. इस बीच बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इशारों ही इशारों में लीना मणिमेकलाई (Leena Manimekalai) पर निशान साधा है. 

काली विवाद को लेकर अनुपम खेर ने कसा तंज

दरअसल अनुपम खेर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में अनुमप खेर ने मां काली की एक फोटो को साक्षा करते हुए लिखा है कि शिमला में मां काली का कालीबाड़ी मंदिर काफी प्रसिद्ध है. अपने बचपन में अक्सर परिवार के साथ कई बार इस मंदिर में मां काली के दर्शन करने के लिए जाता था. बूंदी का प्रसाद मेरा बेहद पसंदीदा था. दूसरी ओर मंदिर के बाहर कुछ साधु संत ये बोलते हुए भी नजर आते थे कि जय मां कलकत्ते वाली तेरा श्राप ना जाए खाली. ऐसे में मौजूदा समय में मुझे उनकी याद आ रही है. खैर समझदार के लिए इशारा काफी है कि अनुपम खेर ने ये तंज किस पर कसा है. 

क्यों हो रहा है विवाद

गौरतलब है कि फिल्ममेकर लीना मणिमेकलाई ने 2 जुलाई को अपनी डॉक्यमेंट्री फिल्म काली के पोस्टर (Kaali Poster) को रिवील किया था. इस पोस्टर में मां काली के लुक में बैठी एक लड़की को सिगरेट पीते दिखाया गया. इतना ही नहीं इस पोस्टर में एलजीबीटी समुदाय के झंडे को भी दर्शाया गया था. इसके बाद हिंदू संगठन के लोगों से लेकर सोशल मीडिया तक काली के इस विवादित पोस्टर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. 

Watch: बारिश के मौसम में शहनाज गिल को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, ‘कौन तुझे यूं प्यार करेगा’ गाने से जाहिर की दिल की बात

Hina Khan पिता को याद कर हुईं भावुक, कहा- ‘आप पहले शख्स हैं, जिन्होंने मुझे प्यार किया’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest