Wednesday, October 5, 2022

अक्षय कुमार की सोरारई पोटरू हिंदी रीमेक में सूर्या को एक कैमियो अपीयरेंस में दिखाया जाएगा

More articles


तमिल फिल्म सोरारई पोट्रु का हिंदी में रीमेक बनाया जा रहा है अक्षय कुमार उनके नेतृत्व में। कथित तौर पर, फिल्म के मूल स्टार सूर्या हिंदी संस्करण में एक विशेष भूमिका निभाएंगे। जब सूर्या फिल्म का निर्माण कर रहे थे, तब अफवाहें थीं कि अभिनेता की एक कैमियो उपस्थिति भी होगी।

बुधवार को, अभिनेता ने फिल्म के सेट से अक्षय के साथ एक तस्वीर साझा करके अटकलों पर विराम लगा दिया, यह पुष्टि करते हुए कि वह वास्तव में फिल्म में दिखाई दे रहे थे। फोटो में दोनों कलाकार एक विमान के सामने बैठे नजर आ रहे हैं, जिसमें सूर्या अक्षय की गोद में अपना सिर रखे हुए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, “@अक्षयकुमार सर आपको #VIR के रूप में देखना पुरानी यादों में डूबा था! @Sudha_Kongara हमारी कहानी को खूबसूरती से फिर से जीवंत होते हुए देख सकती है #Maara! एक संक्षिप्त कैमियो में #SooraraiPottru हिंदी टीम के साथ हर मिनट का आनंद लिया।” उन्होंने ट्वीट में फिल्म के सह-निर्माता विक्रम मल्होत्रा ​​को भी टैग किया।

अक्षय ने जवाब दिया, “धन्यवाद भाई @Suriya_offl। #SooraraiPottru जैसी प्रेरणादायक कहानी को फिर से दिखाने के लिए हर पल की शूटिंग करना पसंद है। और हमारे सख्त कप्तान के बावजूद चेन्नई में रहना (दिल) है। ” दोनों अभिनेताओं के प्रशंसकों ने उत्साह के साथ प्रतिक्रिया दी। एक ने लिखा, “अब तक का सबसे अच्छा क्रॉसओवर।” एक अन्य ने ट्वीट किया, “हो सकता है कि हम जल्द ही सूर्या को हिंदी में एक पूर्ण भूमिका में कर सकें।”

यहां देखें ट्वीट:

2020 की तमिल ड्रामा फिल्म सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित और सूर्या और गुनीत मोंगा द्वारा उनके संबंधित बैनर 2 डी के तहत निर्मित की गई थी। मनोरंजन और सिख एंटरटेनमेंट। कहानी की संकल्पना और लेखन कोंगारा ने किया था। फिल्म में सूर्या, अपर्णा बालमुरली और परेश रावल ने अभिनय किया, जिसमें मोहन बाबू, उर्वशी और करुणास के साथ अन्य सहायक भूमिकाएँ थीं। यह सिम्पलीफली डेक्कन के संस्थापक जीआर गोपीनाथ के जीवन की घटनाओं से आंशिक रूप से प्रेरित था जैसा कि उनके संस्मरण सिंपल फ्लाई: ए डेक्कन ओडिसी में वर्णित है।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest